रेलवे फाटक क्रॉसिंग बंद होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन, सांसद बालक नाथ को देंगे ज्ञापन

Dec 13, 2021 - 01:16
 0
रेलवे फाटक क्रॉसिंग बंद होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन, सांसद बालक नाथ को देंगे ज्ञापन

राजगढ़ (अलवर, राजस्थान/ देशबंधु जोशी) राजगढ़ रेलवे स्टेशन के निकट अलवर रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग 139 के अचानक रेलवे द्वारा बंद कर देने से दर्जनों गांव के लोगों को वह छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इस विकट समस्या को लेकर रविवार को सैकड़ों लोगों ने सांकेतिक धरना प्रदर्शन करते हुए एक संघर्ष समिति का गठन किया तथा सांसद व विधायकों को ज्ञापन देकर रेलवे मंत्रालय द्वारा रेलवे क्रॉसिंग को अपने खुलवाने के लिए ज्ञापन देकर प्रतिनिधि मंडल द्वारा प्रयास किया जाएगा।
संघर्ष समिति में सुरेश चंद सैनी पूर्व सरपंच देशबंधु जोशी श्याम लाल सैनी ग्राम पंचायत थाना राजा जी सरपंच राजू मीणा वकील किशन लाल सैनी जगदीश सैनी सहित काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए धरना प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी कर बेतरतीब मने अंडरपास में आए दिन हो रही दुर्घटना एवं परेशानियों को देखते हुए रेलवे क्रॉसिंग एलसी 139  को खुलवाने की प्रबल मांग की गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है