खेडली मे टिकट वितरण काे लेकर भाजपा कार्यकर्ता की बैठक हुई आयाेजित

Nov 19, 2020 - 04:14
 0
खेडली मे टिकट वितरण काे लेकर भाजपा कार्यकर्ता की बैठक हुई आयाेजित

कठूमर/अलवर/जीतेंद्र जैन

खेड़ली भाजपा मंडल की बैठक  नगरपालिका चुनाव काे लेकर चुनाव प्रभारी मा. रामकिशन मेघवाल की मुख्य आतिथ्य मे आयाेजित हुई । बैठक की अध्यक्षता खेडली संगठन प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र कसाना ने की । 
 बैठक की अध्यक्षता कर रहे खेडली संगठन प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र कसाना ने केंद्र की माेदी सरकार के कार्याे का उल्लेख करते हुए कहाॅ की माेदी सरकार के कार्याे काे जन जन बताये। और नगरपालिका चुनाव मे पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता व मतदाताओ की पंसद का जिताऊ उम्मीदवार काे टिकट दिया जायेगा। 
 वही बैठक मे जिलापार्षद हरिओम कटारा ने नगरपालिका चुनाव काे लेकर विचार व्यक्त किए।  नगरपालिका चुनाव के बारे में विस्तार से चर्चा की| इस दाैरान बाबूलाल मैंनेजर, राजेश लौहिया,विजयपाल चौधरी ने खेड़ली के चुनाव के बारे में विस्तार से बारीकी से जानकारी दी। 
 कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि चुनाव प्रभारी  रामकिशन मेघवाल ने नगरपालिका चुनाव 2020 के अपने उद्बोधन में मंच पर विराजमान सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहाॅ की अपने तंत्र को मजबूत करके ही चुनाव लड़ना है। और पार्टी ने बिहार चुनाव में जीत हासिल की है। जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी है | पहला तंत्र है। प्रत्येक वार्ड में 25 बूथ कार्यसमिति तैयार कर कार्यकर्ता बनाने हैं| और चुनाव संचालन समिति में 11 सदस्य बनाए गए और चुनाव संचालन समिति का कार्यालय तय कर सूचना उपलब्ध करवाएं और  किस वार्ड में किस जाति का समीकरण है, उसी का चयन करें और  पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जीवनी पर प्रकाश डाला गया और नरेंद्र मोदी जी का कार्याे पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया| कार्यक्रम में  जिला उपाध्यक्ष राजकुमार पण्डा,युवामाैर्चा के जिला उपाध्यक्ष पंकज कटारा, कार्यवाहक मंडल अध्यक्ष शिवचरण अवस्थी, पूर्व मंडल अध्यक्ष रवि अग्रवाल,महेश जैन, प्रदीप अवस्थी, धर्मेंद्र लवानिया, पूरन प्रजापति, रतनी पाराशर, मानसिंह मीना सहित सैकडाे कार्यकर्ता माैजूद रहे

जीतेंद्र जैन पत्रकार कठूमर  की रिपाेर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................