मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, सीने मे तेज दर्द इलाज के लिए पहूंचे एसएमएस अस्पताल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, सीने मे तेज दर्द इलाज के लिए पहूंचे एसएमएस अस्पताल

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेस्ट में दर्द होने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान उनकी सिटी एनजीओ की गई ,जहां एक नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज की जानकारी सामने आई है। यह जानकारी एस एम एस. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी भंडारी दी। भंडारी ने बताया कि हृदय में दर्द होने पर मुख्यमंत्री  जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल लाया गया था ।
 जहां पर जांच करने पर एक नस में ब्लॉकेज मिला है। डॉक्टरों की टीम जांच कर इलाज कर रही है। अन्य जांचे की जा रही है। मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुनीता गहलोत भी अस्पताल में पहुँच गई है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा भी साथ हैं। अशोक गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कल से सर में दर्द था इसलिए आज जांच कराई गई एसएमएस अस्पताल में जांचे की जा रही है और मैं आप सब की दुआ से अब स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मुख्यमंत्री की तबीयत नासाज होने की जानकारी मिलने के बाद एसएमएस अस्पताल के बाहर अधिकारियों नेताओं प्रशासन के अधिकारियों पुलिस अधिकारियों पत्रकारों का भारी संख्या में जमावड़ा लग गया है पुलिस को भी व्यवस्था संभालने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

SMS अस्पताल में VVIP का जमावड़ा, सभी VVIP बैठे हैं SMS प्रिंसिपल और कंट्रोलर डॉ सुधीर भंडारी के कक्ष में

मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी, कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़,मंत्री भंवर सिंह भाटी, विधायक कागजी, विधायक नरेंद्र बुडानिया, विधायक जोगेंदर अवाना, विधायक हाकम अली, विधायक रफीक खान, विधायक शकुंतला रावत, कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा,कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा सहित कई लोग मौजूद

मुख्यमंत्री गहलोत की सफल एंजियोप्लास्टि के बाद सभी नेताओं ने ली राहत की सांस