रामगढ़ कस्बे में मनचंदा पेट्रोल पंप पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक जुबेर खान के नेतृत्व में किया धरना प्रदर्शन

रामगढ़ में पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनचंदा पेट्रोल पंप पर किया सांकेतिक धरना प्रदर्शन।

Jun 12, 2021 - 00:37
 0
रामगढ़ कस्बे में मनचंदा पेट्रोल पंप पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक जुबेर खान के नेतृत्व में किया धरना प्रदर्शन

महंगाई की मार झेल रहे लोगों ने भी धरना प्रदर्शन का किया समर्थन। 

बड़ौदा कस्बे में विधायक साफिया जुबेर खान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन।

बड़ौदा में साफिया जुबेर और रामगढ़ में जुबेर खां ने एक नया नारा दिया और कहा कि-  हो रही है महंगाई की मार क्योंकि केंद्र में है मोदी सरकार।

जुबेर खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक तरफ करोना काल में लोगों के रोजगार चले गए तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने वैट बढ़ाकर डीजल पेट्रोल में वृद्धि कर गरीब आदमी और आम जनता की कमर तोड़ दी है। हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि डीजल पेट्रोल वैट घटाकर या समान जीएसटी प्रणाली मिलाकर आम जनता को राहत प्रदान करें इसके लिए देश भर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

जब उनसे पूछा कि राजस्थान में हरियाणा दिल्ली के बनिस्पत अधिक रेट है। इसे राज्य सरकार कम क्यों नहीं कर रही, इस पर जुबेर खान ने कहा कि मैं सन 1990 में राजनीति में आया था और यह अंतर तभी से चला रहे हैं इसके अलावा हरियाणा राजस्थान के बजाय अधिक धनाढ्य राज्य है।

धरना प्रदर्शन के दौरान पूर्व प्रधान नसरू खान,पुष्पेंद्र धाबाई, निर्मल जैन,मंडल अध्यक्ष विमल जैन, पार्षद लख्मी सैनी सरपंच रघुवीर सैनी,पूर्व सरपंच अहमद खां, विनोद अरोड़ा, एडवोकेट दिनेश शर्मा पूर्व पंच परमजीत सिंह सहित कांग्रेस पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • रिपोर्ट- योगेश चंद 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................