आम रास्ते में जलभराव के चलते आधा दर्जन गांवों के लोगो का राह निकलना हुआ दूभर

May 30, 2021 - 21:35
 0
आम रास्ते में जलभराव के चलते आधा दर्जन गांवों के लोगो का राह निकलना हुआ दूभर

भरतपुर जिले के  डीग उपखण्ड के गाँव श्यौपुरा के सैनी मोहोल्ला में आम रास्ते जलभराव के चलते इस क्षेत्र के लोगो को घरों से निकलने और इस मार्ग से जुडे आधा दर्जन गावों के वाशिन्दों को आवागमन में भारी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है।
 ग्रामीणों ने बताया है कि गांव श्योपुरा में नालियों के अभाव में सैनी मोहल्ला के करीब डेढ़ सौ मीटर क्षेत्र में आम रास्ते मे घरों के आगे काफी समय से पिछले दिनों हुई बरसात और घरों से निकलने वाला गंदा पानी भरा हुआ है ।जबकि यह रास्ता ड़ीग की अनाज मंडी कोतवाली, तहसील और नरेगा कार्यालय सहित श्योपुरा होते हुए निगोही ,बरई, बन्धा चौध आदि आधा दर्जन गांवों को जोडता है।
 गांव के लोगो का कहना है कि वह ग्राम पंचायत के सरपंच व प्रशासनिक अधिकारियों को इस समस्या के संबंध में कई बार अवगत करा चुके है । लेकिन अभी तक किसी ने भी इस के निराकरण के लिए कोई कदम नही उठाया है । जबकि आम  रास्ते मे भरा हुआ पानी लगातार इस क्षेत्र मे बने मकानों की नींवों में जा रहा है।जिससे मकानों के गिरने से कोई बड़ा हादसा होने की पूरी आशंका बनी हुई है।जिसको  लेकर ग्रामीणों में  भय और रोष व्याप्त है।
 ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र उन्हें  जलभराव की समस्या से निजात नही दिलाई गई तो मजबूर होकर वह इसको लेकर धरना प्रदर्शन और आन्दोलन का रास्ता अख्तियार करने को बाध्य होंगे।

  • रिपोर्ट- पदम जैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................