ईश्वर विधायक बलजीत यादव को सद्बुद्धि दें, बहरोड़ के युवाओं ने एसडीएम कोर्ट के सामने किया सद्बुद्धि यज्ञ

Jul 9, 2021 - 22:25
 0
ईश्वर विधायक बलजीत यादव को सद्बुद्धि दें, बहरोड़ के युवाओं ने एसडीएम कोर्ट के सामने किया सद्बुद्धि यज्ञ

बहरोड़ (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) बहरोड़ विधायक बलजीत यादव द्वारा बहरोड एसडीम संतोष कुमार मीणा पर शराब पीकर ऑफिस आने का आरोप लगाने के बाद राजनीतिक गलियारों में इस मामले की चर्चाएं जोरों पर है। जिसके चलते गुरुवार को बहरोड में एसडीम कोर्ट के सामने पवन यादव के नेतृत्व में क्षेत्र के युवाओं ने एक सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया। बहरोड़ क्षेत्र के युवाओं का कहना है की विधायक बलजीत यादव बुद्धि से काम नहीं ले रहे हैं और यह यज्ञ करने का मकसद भी यही है की भगवान उनको सद्बुद्धि दे और वह अपनी बुद्धि का उपयोग बहरोड की जनता की भलाई के लिए करें।
 यह सद्बुद्धि यज्ञ राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष पवन यादव के नेतृत्व में बहरोड़ में एसडीएम कोर्ट परिसर के बाहर गेट के पास कीया गया। क्षेत्र के काफी युवाओं ने इस यज्ञ में अपनी आहुति दे भागीदारी निभाई।
पवन यादव ने मिडिया को बताया कि बहरोड में इस प्रकार विधायक द्वारा सांसद बालकनाथ जैसे साधु संतों के प्रति ऊटपटांग बातें करने सहित सरकारी अधिकारियों पर शराब पीने आदी प्रकार के आरोप लगाये हैं वो बिल्कुल ग़लत हैं। इसके साथ ही इसी प्रकार के अन्य विवादित बयान भी आए दिन देते हैं। जिनका वास्तव में कोई आधार नहीं है।

बहरोड़ का युवा ना रुकेगा, ना झुकेगा चाहे उन्हें कोई कितना भी सताए

आगे बोलते हुए पवन यादव ने कहा कि बहरोड़ का युवा ना रुकेगा, ना झुकेगा चाहे विधायक किसी भी तरह उन्हें परेशान करवाएं। जेल में बंद करवाएं, चाहे उन पर कोई कार्रवाई करवाएं, लेकिन अब यहां का युवा यह सब राजनीति समझ चुका है और वह अपने हक की लड़ाई जरूर लगेगा। इस मौके पर काफी संख्या में क्षेत्र के युवा लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................