पिता की मौत के बाद अनुकंपा नौकरी का लालच, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

नौकरी को लेकर दोनों में चल रहा था झगड़ा, छोटे ने खाट के पाए से वार कर सो रहे बड़े भाई को मार डाला

Jun 7, 2021 - 10:56
 0
पिता की मौत के बाद अनुकंपा नौकरी का लालच, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट
युवक की संदिग्ध मौत का 3 दिन में खुलासा,  रामनगर कॉलोनी 60 फुट रोड का मामला, 

राजस्थान के अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस ने रामनगर कॉलोनी 60 फुट रोड अलवर में हुई युवक की संदिग्ध मौत का 3 दिन में खुलासा कर हत्या के आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार किया है एसआई पिता की मौत के बाद उसके दो बेटाें में अनुकम्पा नियुक्ति का झगड़ा हत्या तक पहुंच गया। छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। रात को सोते समय छोटे ने बड़े के सिर पर खाट के पाए से ताबड़तोड़ वार किए। गंभीर घायल अवस्था में पुलिस उसे अस्पताल लेकर आई। लेकिन, उसकी मौत हो गई थी। मामला दो जून की रात का है।
एनईबी थानाधिकारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस में एसआई रहे रामपाल जाटव की करीब एक साल पहले इन सर्विस मौत हो गई थी। उसके बेटे राकेश कुमार व रवि में आपस में झगड़ा चल रहा था। जानकारी के अनुसार विवाद का कारण भी अनुकम्पा नियुक्ति है। इस कारण अलवर शहर में रह रहे राम नगर कॉलोनी निवासी एसआई रामपाल के बड़े बेटे राकेश पर छोटे बेटे रवि ने हमला कर दिया। रात को जब राकेश चारपाई पर सो रहा था। तब रवि ने खाट के पाए से उसके सिर पर वार पर वार किए। पुलिस को पता चलने पर उसे गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल लेकर आया गया। यहां आने के बाद राकेश की मौत हो गई। पुलिस ने तप्तीश के आधार पर आरोपी छोटे भाई रवि को  हिरासत में लिया।

इसके बाद पड़ताल की तो खुलासा हुआ:

पुलिस ने बताया कि रवि के दोस्त व पड़ौसियों से कई तरह की जानकारी जुटाई गई। पुलिस की विशेष टीम ने अथक प्रयास किए। इसके बाद कई तथ्य हाथ लगे। उनके आधार पर आरोपी रवि से पूछताछ की। तब जाकर यह खुलासा हो सका कि बड़े भाई की हत्या छोटे ने की है।

घर में दोनों अकेले रह रहे थे

पिता की मौत के बाद घर में राकेश व रवि दोनों घर में अकेले रह रहे थे। उनका तीसरा भाई रेलवे में नौकरी करता है। इस कारण मां तीसरे भाई के साथ रहती है। पिता की मौत के बाद इन दोनों में अनुकम्पा नियुक्ति को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसमें छोटे ने बड़े का खून कर दिया। इस हत्या के खुलासे ने सबको चौका दिया कि पिता की नौकरी के लिए भाई ने ही भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने खुलासे के बाद रवि को गिरफ्तार कर लिया है

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................