बहरोड मे हुई बदमाश पपला की शिनाख्त परेड, पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड11 फरवरी तक

Jan 30, 2021 - 22:48
 0
बहरोड मे हुई बदमाश पपला की शिनाख्त परेड, पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड11 फरवरी तक

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को कोर्ट के द्वारा जैसी कम पीसी के बाद बहरोड जेल में देर रात को भेज दिया गया था लेकिन उससे पहले करीब चार घंटे नीमराना पुलिस थाने के पपला और उसकी महिला मित्र से पूछताछ की गई । आज सुबह 10 बजे पपला की शिनाख्त परेड के लिए पूर्व बहरोड़ थाना प्रभारी सुगन सिंह , सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार , रीडर कृष्ण और संतरी कृष्ण को बहरोड जेल में बुलाया गया है । जहां पर विक्रम उर्फ पपला के बारे में पहचान कराई जाएगी कि यह वही विक्रम उर्फ पपला है जो 6 सितंबर की रात को बहरोड पुलिस ने 32 लाख रुपये की राशि के साथ पकड़ा था । परेड शिनाख्त के बाद बदमाश पपला को कोर्ट में पेश किया जाएगा जिसके बाद पुलिस पपला को बहरोड रिमांड पर लेगी ।
बहरोड़ जेल में शनिवार को कुख्यात बदमाश पपला की शिनाख्त परेड करवाई गई और फिर कोर्ट में पेशकर 11 तारीख तक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। एडीशनल एसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि बहरोड़ जेल में शनिवार को कुख्यात बदमाश पपला की शिनाख्त परेड करवाई गई और फिर कोर्ट में पेशकर 11 तारीख तक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिसमें पपला की शिनाख्त के लिए तत्कालीन पुलिस स्टाफ बहरोड़ जेल पहुंचा। पपला को पकड़ने वाले तत्कालीन बहरोड़ थाने के स्टाफ से शिनाख्त करवाई गई कि उस वक्त थाने से फरार हुआ व्यक्ति यही है या नहीं। आपको बता दें कि 6 सितम्बर 2019 को बहरोड़ थाने पर ताबडतोड़ फायरिंग कर फरार होने वाले कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को आज यानी शनिवार को फिर पुलिस अधिकारियों और जवानों की कड़ी सुरक्षा के बीच उन्ही जवानों से मिलाया गया जिनको यह पपला 6 सितम्बर 2019 को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार इस बार पपला गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया था। शिनाख्त परेड के बाद फिर एक बार कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पूछताछ के लिए 11 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस अब आगे अनुसंधान करेगी।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................