बहरोड़ उपखंड के समस्त व्यापारीयों एवं प्रशासन की बैठक में बाजार खुलने व बन्द होने का समय हुआ निर्धारित

Jul 25, 2020 - 23:53
 0
बहरोड़ उपखंड के समस्त व्यापारीयों एवं प्रशासन की  बैठक में बाजार  खुलने व बन्द होने का समय हुआ निर्धारित

बहरोड अलवर

बहरोड़ उपखंड के समस्त व्यापारी ने  आज हुई प्रशासन के साथ बैठक में विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया व प्रशासन के साथ मिलकर यह निश्चित किया है कि सोमवार दिनांक 27 जुलाई 2020 से आगामी आदेशों तक या हालातों के सामान्य होने तक दैनिक रूप से बढ़ रही वैश्विक महामारी के चलते हुए बाजारों के खुलने का समय प्रातः 8:00 बजे व भढ़ने का समय दोपहर 3:00 बजे का निश्चित किया गया है । साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक मंगलवार को समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठानों का सामूहिक अवकाश भी रहेगा ।

उक्त आदेश समस्त व्यापारियों के लिए मान्य होंगे जैसे फल सब्जी विक्रेता , ऑटोमोबाइल , इलेक्ट्रॉनिक्स ,   इलेक्ट्रिकल्स , किराना , मिस्त्री , रेहड़ी लगाने वाले व अन्य समस्त प्रकार के व्यापारी भी इसमें शामिल होंगे  आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मात्र दूध दही वह दवाई विक्रेताओं को इन आदेशों से अलग रखा गया है ।

प्रशासन के द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं कि इन आदेशों की पालना नहीं करने वाले व्यापारी बंधुओं पर आवश्यक दंडात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।

प्रशासन ने यह भी निर्देश दिए कि व्यापारिक गतिविधियों के दौरान व्यापारी व ग्राहक दोनों को ही सरकारी दिशा निर्देशों का कोविड-19 के तहत पालन करना आवश्यक होगा जैसे मास्क लगाना , हैंड सैनिटाइजर करना व सामाजिक दूरी बनाए रखने का पालन करना ।

बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी श्रीमान संतोष जी मीणा नगर पालिका अधिशासी अभियंता श्रीमती मनीषा यादव प्रमोद अग्रवाल मुकेश जी अग्रवाल सतीश जी गुप्ता अनिल जी दीवान सत्यनारायण जी अग्रवाल कालूराम जी मंगल पुरुषोत्तम खत्री वह सिंबू दयाल जी गुप्ता  प्रदीप जी यादव वीरेंद्र जी प्रजापति ओम जी यादव अन्य व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।

योगेश शर्मा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow