आमजन मत भेदों को भुलाकर विकास के लिए आये आगें -विश्वेन्द्र सिंह

Oct 21, 2020 - 21:12
 0
आमजन मत भेदों को भुलाकर विकास के लिए आये आगें -विश्वेन्द्र सिंह

भरतपुर,राजस्थान

डीग (21अक्टूबर) क्षेत्र का विकास ओर आम जन की समस्याओं का समाधान मेरी पहली प्राथमिकता है इसके लिए मैं कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा आप लोगों की भी जिम्मेदारी है की आप विकास के मामले में एकजुट होकर आगे आए और विकास कार्यों में सहयोग करें यह बात बुधवार को डीग कस्बे में नगरपालिका के माध्यम से कराए गए 68 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए नेहरू पार्क में पूर्व मंत्री और क्षेत्रीय विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कही । उन्होंने उपस्थित लोगों की समस्याएं सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को लोगों की समस्याएं सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ हल करने के निर्देश दिए। विधायक सिंह ने कहा की कोरोना अभी गया नहीं है इसलिए कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग मास्क लगाएं और  सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की गंभीरता से पालना करे ।
लोकार्पण के मौके पर पंडित जितेंद्र पाराशर एवं गणेश दत्त शास्त्री ने वैदिकमत्रोच्चारण कर पूजा अर्चना कराई।इसके बाद विधायक विश्वेंद्र सिंह ने 30 लाख रुपए की राशि से बनाए गए आधुनिक सुलभ शौचालय, 13 लाख़ रूपए से नेहरू पार्क में इन्टरलाकिंग ईट खरंजा सहित कस्वें के अऊ गेट पर 4 शमशानो‌    करीब 23 लाख रुपए की राशि से कराये गये विकास कार्यों का फीता काटकर लोकार्पण किया।
इन कार्यों का किया लोकार्पण-विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने आधुनिक सुलभ शौचालय, नेहरु पार्क में गेट एवं ईट खरंजा, 4 शमशान घाटों में टीनशैड का लोकार्पण किया। इस मौके पर एसडीएम हेमन्त कुमार, नायव तहसीलदार सीमा बधेल, ब्लाक चिकित्सा अधिकारी हिमांशु पाराशर, कृषि उपज मंडी सचिव प्रदीप कुमार, सीओं मदन लाल जैफ, थानाधिकारी हवासिंह मंगावा,अधिशासी अधिकारी मनीष शर्मा,लता खण्ड़ेलवाल, मेवाराम पटवारी ,पकंज भूषण गोयल, धीरज टीटू, डॉ अंकित खण्ड़ेलवाल मनोहर लाल शर्मा बृजेंद्र जायसवाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

  • पदम चन्द जैन की रिपोर्ट

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow