लूपिन ने ड़ीग कस्बे में स्वच्छता अभियान का श्रीगणेश कर हटवाया विभिन्न स्थानों से कचरा

Jun 8, 2021 - 11:26
 0
लूपिन ने ड़ीग कस्बे में स्वच्छता अभियान का श्रीगणेश कर हटवाया विभिन्न स्थानों से कचरा

ड़ीग  (भरतपुर, राजस्थान) लुपिन फाउंडेशन शाखा ड़ीग द्वारा  अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता  एवम डॉ राजेश शर्मा के निर्देशन में सोमवार को कस्बा ड़ीग में स्वच्छता  पखवाड़े का शुभारंभ कर कस्बे में नगरपालिका के सहयोग से सफाई कराई गई । 
लूपिन के कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका के सहयोग से डीग कस्वे के मुख्य बाजार में एकत्र कचरे को ट्रॉलियों में भरवाकर अन्य स्थान पर डलवाया गया। इसी के साथ मेले ग्राउंड में सब्जी मंडी, बस स्टैंड, राजीव कॉलोनी आदि स्थानों पर एकत्रित कचरे को भी हटवाया गया। इस अभियान के तहत डीग के वार्डो में लोगो को साफ-सफाई का रखने, कोरोना महामारी के बचाव के कोरोना गाइडलाइंस की पालना करने एव वैक्सिनेशन आदि के बारे में  जागरूक किया गया। लूपिन कार्यकर्ताओ ने लोगो को समझाया कि वह कस्वे के मोहोल्लो एवम गलियों में तथा घर के आस-पास गंदगी न होने दे व सभी इस अभियान में एक दूसरे मिलकर सहयोग दे कर  अपने कस्वे को स्वच्छ बनाये। इस कार्यक्रम में नगरपालिका के  सफाईकर्मी  कपूर, आनंद, आकाश, विकास एवम नगरपालिका के कार्मिक राजवीर सिंह , लुपिन के सुरेशचंद गुप्ता, अंशुल गुप्ता आदि ने योगदान दिया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................