पुलिस ने महिला पार्षद के घर हुई चोरी के मामले में एक जने को गिरफ्तार कर ,चोरी में गया माल किया बरामद

Jun 8, 2021 - 11:22
 0
पुलिस ने महिला पार्षद के घर हुई चोरी के मामले में  एक जने को गिरफ्तार कर ,चोरी में गया माल किया बरामद

 

डीग  (भरतपुर, राजस्थान) डीग  थाना पुलिस ने करीब 20 दिन पूर्व ड़ीग कस्बे में महिला पार्षद गीता शर्मा के घर हुई चोरी का सोमवार को खुलासा करते हुए  दिदावली निवासी एक जने को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी कर ले जाये गए सोने च के जेवरात और दो मोबाइल  बरामद कर लिए है।
 थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि  18 मई 2021 को पार्षद गीता देवी के पुत्र गिरीश शर्मा पुत्र  ओमप्रकाश  निवासी लोहामंडी डीग ने थाना डीग में रिपोर्ट दर्ज कराई कि में व मेरे परिवारीजन 17 मई की रात्रि में अपने लोहा मंडी स्थित निवास पर सो रहे थे ।में अपने कमरे में सोया हुआ था। 18 मई को सुबह करीब 5 बजे में सो कर उठा तो देखा कि मेरे कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था ।तथा उसमें रखा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। चोरी का शक होने पर अलमारी का सामान देखा तो अलमारी में रखे हुए सोने चांदी के जेबरात आदि अलमारी में से  गायब मिले ।जिसकी  सूचना उसने डीग थाना पुलिस को  देते हुए डीग थाने में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया । थानाधिकारी  सिंह ने बताया सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और हर ऐगंल से चोरी की छानबीन शुरु की। और इसके बाद पुलिस ने गांव दिदावली थाना ड़ीग निवासी राजू पुत्र रामधन गुर्जर को उक्त चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से गीता शर्मा के घर से चुराया गया माल बरामद कर लिया है।

पुलिस द्वारा आरोपी से बरामद सामान -

पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी राजू के कब्जे से एक ऐन्ड्राईड मोबाईल रैडमी  नोट 5 प्रो ,एक मोबाइल कीपैड लावा कंपनी का  सोने के एक मंगलसूत्र ,एक जोड़ी कुंडल, एक जोड़ी कुंडल छोटे, एक नाक की नथ, एक जोड़ी कान के टॉप्स मय दो लडी के , एक पेंडल लॉकेट, एक ओम ,दो टूटी हुई माला जिसमें लाल व काले रंग के मोती एवं सोने के मोती लगे हुए हैं थे बरामद किये है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................