चिकित्सा एवं जन सम्पर्क मंत्री शर्मा ने देहात क्षेत्रों की सुनी समस्याएं किया निदान

राजकीय चिकित्सालय सावर में निर्माणाधीन ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण

Sep 13, 2021 - 02:19
 0
चिकित्सा एवं जन सम्पर्क मंत्री शर्मा ने देहात क्षेत्रों की सुनी समस्याएं किया निदान

सावर (अजमेर, राजस्थान/ बृजेश शर्मा /दिलखुश मीणा) राजस्थान सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने सावर में स्थित गौतम आश्रम में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और कई समस्याओं का मौके पर ही निदान किया। इस दौरान चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा व कांग्रेस के युवा नेता सागर शर्मा ने इस दौरान सावर के राजकीय शशि कुमारी चिकित्सालय में निर्माणाधीन ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा व युवा कांग्रेस नेता सागर शर्मा पारिवारिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस दौरान गौतम आश्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश त्रिवेदी व नगर कांग्रेस कमेटी कन्हैया लाल माली ने चिकित्सा मंत्री व युवा नेता का माल्यार्पण करके साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने सावर में भीषण गर्मी के बावजूद बिजली विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना हो रही बिजली की कटौती की शिकायत की गई।जिसपर बिजली विभाग के सहायक अभियंता पी एल तुंगारिया को व्यवस्था में सुधार करने के लिए निर्देशित किया।जन सुनवाई के दौरान स्कूली बच्चो की अगुवाई में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य राजेश भगत ने सावर में संस्कृत शिक्षा को बढ़ावा देने को लेकर सावर में संस्कृत की बीएसटीसी प्रशिक्षण खोलने के लिए मांग पत्र दिया। नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कन्हैया लाल माली ने सावर में उप कोष कार्यालय खोलने व संस्कृत की बीएसटीसी प्रशिक्षण खोलने के लिए मांग पत्र दिया । इस दौरान ग्रामीणों ने सागर शर्मा के सक्रिय रूप से रहने को लेकर चिकित्सा मंत्री का आभार जताया।
 चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने तहसीलदार हरेंद्र सिंह  से तहसील कार्यालय के  कार्यो की जानकारी ली व थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण गुर्जर से थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए निर्देशित किया । हेल्थ मिनिस्टर ने सावर के राजकीय शशि कुमारी चिकित्सालय में कोरोना महामारी के दौरान स्वीकृत किये गए आक्सीजन प्लांटेशन का निरीक्षण करके चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए । इस दौरान उनके साथ चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक इंद्रजीत सिंह केकडी उपखंड अधिकारी केकडी पुलिस उप अधीक्षक खीव सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी जिला परिषद सदस्य रोहित शर्मा  व कांग्रेस नेता दुर्गा सिंह यादव श्रीनिवास माली रतन काका माली  केकडी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह शक्तावत सरवाड़ कांग्रेस अध्यक्ष प्रधान धाकड़ बबलू  दादीच सहित ग्रामीण मौजूद थे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................