धोखाधड़ी के आरोपी को थाने में वीआईपी सुविधा देने की सूचना पर नीमराणा थाने पहुंचे विधायक बलजीत यादव

औचक निरीक्षण के दौरान मिली अनियमितता, मुल्जिम खुले कमरे में बैठा मिला ,विधायक यादव ने भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी को सूचना देकर बुलाया थाने पर

Jun 8, 2021 - 00:48
 0
धोखाधड़ी के आरोपी को थाने में वीआईपी सुविधा देने की सूचना पर नीमराणा थाने पहुंचे विधायक बलजीत यादव

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान) विधायक बलजीत यादव ने सोमवार को लोगों की शिकायत पर नीमराना थाना में छापा मारा। जिस पर लोगों की शिकायत सही पाई गई। लबाना ग्रुप से 420 के केस में पकड़े गये एक मुल्जिम को वीआईपी सुविधाएं दी जा रही थी। लोगों ने शिकायत की थी कि नीमराना थाने में एक मुल्जिम को वीआईपी सुविधाएं दी जा रही है। विधायक बलजीत यादव ने बताया कि मुझे काफी दिन से शिकायत मिल रही थी कि पुलिस थानों में दो नम्बरी और बदमाश प्रवृति के लोगों का कुछ होता नहीं है। शरीफ लोगों से अलग व्यवहार और जालसाज एवं दलालों से मिले हुए लोगों से अलग व्यवहार होता है। 
आज मुझे जानकारी मिली कि लबाना गुप से किसी मुल्जिम को गिरफ्तार किया हुआ है। उसको वीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं। उसको लोकअप में नहीं रखा गया है। मोबाईल से बाते कर रहा है। जिसको लेकर मैने थाने में आकर देखा वो स्वयं एक अलग कमरे में मिला और उसकी जेब से 20 हजार रूपये मिले। गिरफ्तारी के समय जब्ती की कार्यवाही की जाती है। मुल्जिम के पास जो भी होता वो जब्त किया जाता है। लेकिन इस मुल्जिम से जब्त नहीं किया गया है। इसका मतलब साफ है वीआईपी सुविधा दी जा रही है। जिसके बारे में एसपी को ये सब जो मैने देखा है वो बताया है और दोषियों के खिलाफ शख्त से शख्त कार्यवाही करने को कहा है। 
भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि बहरोड़ विधायक किसी कार्य नीमराना थाने में आये थे। जिनके सामने कुछ अनिमितताएं आई है। उनको मेरी संज्ञान में लायें है। जिनके बारे में मैने थाना अधिकारी, थाना स्टाफ , एडिशनल एसपी, वृताधिकारी से जानकारी प्राप्त की है। जहाॅ जहाॅ कुछ गलत बातें संज्ञान में आई है। उनमें सुधार किया जायेगा और जो भी विधि संगत कार्यवाही होगी वो की जायेगी।

  • रिपोर्ट- योगेश शर्मा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................