जल्द ही गोविन्दगढ़ में भी रुकेगी प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस : सांसद

सांसद बोले लगातार प्रयास जारी है जल्द ही हम होंगे कामयाब

Feb 23, 2021 - 02:04
 0
जल्द ही गोविन्दगढ़ में भी रुकेगी प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस : सांसद

गोविन्दगढ़ :(अलवर, राजस्थान) कस्बे में अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी के आगमन पर स्थानीय नागरिकों एवं कार्यकर्ताओ ने सांसद से मिलकर उनका भव्य स्वागत किया तथा फिर से ट्रैन संख्या 12403/04 प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस ट्रैन का गोविन्दगढ़ स्टेशन पर ठहराव करवाने हेतु व गोविन्दगढ़ स्टेशन पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु ज्ञापन सौंपा तथा जोरदार तरीके से अपनी समस्याओं से सांसद को अवगत करवाया।
गौरतलब है कि गोविन्दगढ़ में प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस ट्रैन की मांग पिछले 7 वर्षों से लगातार की जा रही है परन्तु इस ओर रेलवे अधिकारियों और स्थानीय नेताओ का कोई ध्यान नही है। कस्बेवासी और यात्री बडी परेशानी में है पर अब तक इस मामले पर कोई भी निर्णय नही लिया गया।कस्बेवासियों ने बताया फरवरी 2020 में इस ट्रेन का 10 दिन के लिए अस्थायी रूप से गोविन्दगढ़ स्टेशन पर ठहराव दिया गया था तब बहुत अच्छा यात्रीभार रेलवे को प्राप्त हुआ था और यदि इसे कम से कम 6 महीने के लिये प्रायोगिक रूप से रोका जाता तो एक जंक्शन की भांति अच्छी आमद एवं यात्रीभार मिल सकता था। इसको देखते हुए गोविन्दगढ़ की क्षेत्रीय जनता,रेलवे विकास समिति तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद से व्यक्तिगत मुलाकात कर गोविन्दगढ़ स्टेशन पर प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव शीघ्र-अतिशीघ्र करवाने तथा गोविन्दगढ़ स्टेशन पर मूलभूत सुविधाओं की बढ़ोतरी करवाने तथा अलवर-मथुरा रेलमार्ग पर गोविन्दगढ़ तथा रामगढ़ ठहराव के साथ लम्बी दूरी की एक-दो नई ट्रेन चलवाने हेतु ज्ञापन सौंपा। सांसद ने प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस के ठहराव का मुद्दा शीघ्र ही रेलवे बोर्ड में जोर-शोर से उठा स्वीकृति दिलवाने का आश्वासन दिया एवं स्टेशन पर मूलभूत सुविधाओं को जल्द से जल्द उपलब्ध करवाने की भी बात कही। इस दौरान अलवर सांसद सहित भाजपा नेता सुखवंत सिंह, महाराज बालकदास, गोपाला सोनी, भाजपा नेता जतिन पंडित, महेंद्र, देवराज, ओमदीप, शुभम समेत सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है