बयाना कस्बे की विशेष खबरे 26-11-2021

Nov 26, 2021 - 17:24
 0
बयाना कस्बे की विशेष खबरे 26-11-2021
  • खेत पर काम करने गए कृषक युवक की आकस्मिक मौत

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी)  बयाना उपखंड के गांव खटनावली में आज खेतों पर काम करने गए एक कृषक युवक की अचानक तबीयत बिगडने पर परिजन बयाना के अस्पताल लाए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक थानसिंह जाटव पुत्र भगवानसिंह आयु 28 वर्ष बताया है। मृतक युवक की मां कैलाशीदेवी ने बताया कि उसके पुत्र की आज खेतों पर काम करते समय अचानक तबीयत बिगडने पर उपचार के लिए बयाना अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

  •  घर के ताले तोडकर चोरी का मामला दर्ज कराया

बयाना कस्बे के बामडा कॉलोनी निवासी एक अधिवक्ता की ओर से नामजद आरोपी के विरूद्ध उसके घर के ताले तोडकर चोरी करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार मिश्रीलाल रावत ने महावीर गुर्जर के विरूद्ध मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि आरोपी ने उसके जयपुर जाने के बाद पीछे से उसके घर की उपरी मंजिल के ताले व दरवाजे तोडकर घर में रखे टीवी, फ्रिज, बैड, अलमारी, सोने की अंगूठी, कूलर आदि सामान को चोरी कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू की है।

  • अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर घायल, किया रैफर

बयाना कस्बे के पंचायत समिती रोड पर श्याम सरोवर कॉलोनी के पास वाहन की टक्कर से राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको कस्बे के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भरतपुर रैफर किया है। घायल युवक कस्बा निवासी सुरेन्द्र गुप्ता पुत्र रमेशचंद आयु 40 वर्ष है। जो एक निजी स्कूल में लिपिक बताया। यह हादसा तब हुआ बताया जब वह सडक किनारे खडा किसी का इंतजार कर रहा था। तभी अज्ञात बेकाबू वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल होकर लहुलुहान हो गया। दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा। दुर्घटना के वक्त मौजूद अन्य लोगों ने घायल को उपचार के लिए बयाना के अस्पताल में भर्ती कराया व परिजनों को सूचना दी।

  • बयाना के चहल रोड पर दो बाईको की भिडंत में तीन घायल

 बयाना के गांव चहल रोड की सपाट के पास गुरूवार को दो बाईकों की भिडंत में बाईक सवार तीन जनें गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए कस्बे के राजकीय रैफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार बताया है। यह घायल गांव चहल निवासी पिता पुत्र बच्चूसिंह कुशवाह व उसका पुत्र लवकुश कुशवाह एवं तीसरा घायल गांव सालाबाद निवासी कुलदीप पुत्र बाबूलाल कुशवाह बताए है। घायल लवकुश ने बताया कि यह हादसा तब हुआ ज बवह दोनों पिता पुत्र बयाना से अपने गांव बाईक से जा रहे थे। तभी सामने से तेज गति से आ रहे दूसरे बाईक चालक ने उनकी बाईक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों घायल हो गए।

  • बाईक दुर्घटना में दम्पत्ती घायल, भरतपुर रैफर

 बयाना भरतपुर स्टेट हाइवे स्थित उच्चैन मोड के पास यहां के गांव विड्यारी निवासी एक दम्पत्ती गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निकट के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार  के बाद घायल दम्पत्ती को जिला अस्पताल भरतपुर रैफर कर दिया गया। घायल दम्पत्ती कोतवाली क्षेत्र के गांव व्ड्यिारी निवासी भरतराम पुत्र रूपसिंह व उसकी पत्नी यशोदा बताई है। यह हादसा तब हुआ जब यह दोनों जनें अपने गांव से भरतपुर जा रहे थें तभी बाईक का संतुलन बिगड गया और हादसा हो गया।

 

  • बयाना व उच्चैन के भाजपा कार्यकर्ता हल्लाबोल प्रदर्शन में हुए शामिल

 बयाना व उच्चैन के भाजपा कार्यकर्ता गुरूवार को प्रदेश भाजपा के कार्यक्रम के अनुसार जिला मुख्यालय भरतपुर पर आयोजित हल्लाबोल प्रदर्शन में शामिल हुए और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। भाजपा शहर मंडल के पूर्व महामंत्री डॉ.सुधीर भटनागर व उच्चैन के मंडल अध्यक्ष महावीरसिंह डागुर ने बताया कि राज्य की गहलोत सरकार की मनमानी नीतीयों व विफलताओं और उसके विधायकों की मनमानी को लेकर आमजन में काफी रोष व आक्रोष है। जनता परेशान है और आमजन की आवाज उठाने वाले लोगों व कार्यकर्ताओं का उत्पीडन किया जा रहा है। जिसके विरोध में आज प्रदेश भाजपा के कार्यक्रम के अनुसार जिला भाजपा की ओर से भरतपुर में आयोजित हल्लाबोल प्रदर्शन में बयाना व उच्चैन सहित जिले भर के कार्यकर्ता एवं पार्टी पदाधिकारीयों सहित अनेक जनप्रतिनिधी आदि शामिल हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है