तखतगढ:- राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर हुई सडक, दुर्घटना में दो युवक गंभीररूप से घायल

Sep 15, 2021 - 20:08
 0
तखतगढ:- राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर हुई सडक, दुर्घटना में दो युवक गंभीररूप से घायल

तखतगढ (पाली,राजस्थान/ बरकत खान) मंगलवार रात्री पौने नौ बजे के लगभग तखतगढ से आहोर की तरफ़ जाते वक्त इन्द्र कृषि फ़ार्म के समीप रात्री के अंधेरे में नेशनल हाइवे 325 पर आवारा पशुओं से टकराने के बाद आगे चल रहे तिपहिया वाहन से दो युवक अपनी स्कुटी का संतुलन बिगडने से टकरा गये।
सहायक उपनिरीक्षक शेषाराम ने बताया कि अरविंद और प्रदीप नाम के दो युवा तखतगढ से आहोर की तरफ़ अपनी दोपहिया वाहन से जा रहे थे। नेशनल हाइवे 325 इन्द्र कृषि फ़ार्म से तकरीबन 150 फ़ीट की दुरी पर रात के अंधेरे में सडक पर अचानक आए मवेशी से स्कुटी टकराकर आगे चल रहे टेम्पो से टकराकर सडक पर गिर गये, जिससे एक युवक सिर पर गंभीर चोट लगने से कानो के अंदर से खुन ज्यादा निकलने से उनके परिजन मौके पर बुलाए और राजकिय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तखतगढ में प्राथमिक उपचार के बाद आगे के लिए एम्बुलेंस से रैफर किया गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................