राजस्थान में तालिबान जैसे हालात ,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस्तीफा दे - सांसद बालकनाथ योगी

Sep 15, 2021 - 20:04
 0
राजस्थान में तालिबान जैसे हालात ,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस्तीफा दे - सांसद बालकनाथ योगी

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ सुभाष यादव) भिवाड़ी में दिनदहाड़े हरीश बेकरी पर गोली कांड पर अलवर सांसद  बालकनाथ योगी  ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भिवाड़ी हो या राजस्थान हालात तालिबान जैसे हो गए हैं ,अपराधियों की सरपरस्ती बुलंद है और चाहे जिसको निशाना बनाया जा रहा है।सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं प्रतीत होता है कि यह भिवाड़ी राजस्थान नहीं तालिबान का नजारा है। भिवाड़ी में गोलीकांड की यह पहली घटना नहीं है। 
उद्योग नगरी भिवाड़ी नीमराणा बहरोड सहित समूचा अलवर अपराधियों की जद में है और आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है।आये दिन कहीं ना कहीं, हत्या गोलीबारी लूटपाट की घटना सामान्य हो चुकी है।
पुलिस और स्थानीय कांग्रेस नेता अथवा सरकार समर्थित राजनेताओं की सांठगांठ के चलते बेगुनाहों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है,और अपराधियों को बचाया जा रहा है।पुलिस स्वयं अनेकों मामलों में लिप्त पाई जा चुकी हैं ऐसे में जनता किस पर विश्वास करें। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृहमंत्री का पद है लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति एकदम इसके विपरीत है ।
प्रदेश के मुखिया ना तो स्वयं संभल पा रहे हैं और ना ही अपनी सरकार को संभाल पा रहे हैं। नैतिक रूप से मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। सीसीटीवी फुटेज द्वारा अपराधियों की पहचान होने पर भी अपराधियों को पकड़ा नहीं गया है यह स्पष्ट इशारा कर रहा है कि कांग्रेस के नेता, मंत्री, विधायक अपराधियों से मिले हुए हैं और उन्हीं के इशारों पर जनता को आतंकित किया जा रहा है।
राजस्थान कॉन्ग्रेस सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूल चुकी है और सिर्फ अपने महिमामंडन में लगी हुई है।
भिवाड़ी गोलीकांड के अपराधी यदि पकड़े नहीं जाते हैं,  तो आगामी दिनों में सरकार के खिलाफ जनता का साथ लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा। किसी भी हालत में भिवाड़ी हो या अलवर, राजस्थान तालिबान नहीं बनने दिया जाएगा।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................