नही थम रहा बाइक व पशु चोरी का सिलसिला, पुलिस के हाथ नही लग रही सफलता कैसे होगा खुलासा

Oct 16, 2021 - 23:02
 0
नही थम रहा बाइक व पशु चोरी का सिलसिला, पुलिस के हाथ नही लग रही सफलता कैसे होगा खुलासा

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी क्षेत्र में आऐ दिन-रात चोरीओं का सिलसिला जारी है। पशु, बाइक चोरी आमबात हो गई है। लेकिन पुलिस को चोरीयो का खुलासा करने मे सफलता नही मिली है। गत दिनो केरूआ गांव से 5भैस व पहाडी कस्बे मे  बाइक को चोर चोरी करके ले गए। पशुपालक ने नामजद व बाइक मालिक ने अज्ञात के खिलाफ रिर्पोट दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार केरूआ निवासी परभाती पुत्र रधुनाथ गुर्जर ने 10अक्टूबर को दर्ज रिर्पोट में बताया है की दस अगस्त को रात करीब 1 बजे की बात है। की प्रार्थी अपने नोहरे में सो रहा था। जहॉ उसकी चार भैस बंध रही थी। जिनमे एक कुन्नी दो व्याने वाले थी। एक भैस दूघ दे रही थी। जिसकी एक पडियॉ भी थी। रात्रि को पेशाव करने जब वह जगा तो उसने भैसो को अज्ञात चोर चोरी करके ले गये। 
परिजनो को बुलाकर खोजबीन की तो वहॉ गाडी के टायरो के 5-7 चोरो के  निशान पाए गए। परिजनो के साथ आसपास भेसो की तलाश शुरू कर दी। लेकिन कही कोई सुराग नही लगा।एक भैस (झोटी)चोरो से छूटकर भाग कर अपने आप घर आ गई। दो दिन बाद डीग के थाना खोह के कायरिका निवासी बंशो पुत्र किशन गूर्जरव अन्य मुसलमान प्रार्थी के घर आऐ भेसो की एंवज में फिरोती की मांग की।जिनको फिरोती के नकद 50,000 रूपये देकर भेस लाने के लिए किराऐ पर पिकअप करवा दी गई। जैसे की हरियाणा के कामेडा गांव पहुचे तो पिकअप चालक को गाडी लेकर वापस भेज दिया।
उसके बाद परिजनो ने अपने स्तर से तलाश शुरू की तो पता चला की बंशो की लडकी प्रार्थी के गांव मे घर के समीप एक परिवार मे व्याही है वहॉ उसके भाई राजेश आता जातारहता है जिसने  भैसो की रैकी की है जिसने रत्ती पुत्र सुक्कन, तेजी,धनदर,हर्रा सुरेश रमेश पुत्र तेजी, बंशो पुत्र किशन, विष्णु पुत्र बन्शो जाति गूर्जर निवासी कायरिका के साथ मिलकर चोरी कराऐ जाने की जानकारी मिली है। चोरी मे उपयोग ली गई पिकअप आरजे05 जीबी 7758 या 7750 है जिसकी प्लेट नम्बर टूटी होने के कारण स्पष्ट नम्बर ज्ञात नही हो पाया है। रिर्पोट मे बताया है कि भैसो को मुलजिमो के घर देखा भी गया है।अरोप है की फिरोती के रूपये व पशुओ को लोटाने से मना कर दिया है। 
बाइक चोरी- पहाडी निवासी महेश पुत्र मोहनसिह लोधा ने दर्ज  रिर्पोट में बताया है की 13 सितम्बर को सांय करीब 8 बजे घर के बाहर बाइक खडी हुई थी। जब उसे घर के अन्दर खडी करने के लिए लेने गया। तो बाइक नही मिली जिसे अज्ञात चोर चोरी करके ले गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................