हुरड़ा क्षेत्र के भादवो की कोटडी में आयोजित ’प्रशासन गांव के संग’ अभियान का जिला कलक्टर ने किया निरीक्षण

केंद्र व राज्य सरकार से जुड़ी योजनाओं की आमजन को दी जानकारी व अधिकारियों को दिए ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित करने के निर्देश आमजन को पट्टा व जॉब कार्ड का किया वितरण

Oct 7, 2021 - 02:00
 0
हुरड़ा क्षेत्र के भादवो की कोटडी में आयोजित ’प्रशासन गांव के संग’ अभियान का जिला कलक्टर ने किया निरीक्षण

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल


भीलवाडा 06 अक्टूबर। राज्य सरकार व जिला प्रशासन द्वारा आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के अंतर्गत हुरड़ा क्षेत्र के भादवो की कोटडी में लगे शिविर का बुधवार को जिला कलक्टर ने औचक निरीक्षण किया ।
जिला कलक्टर ने शिविर में अधिकारियों से समस्त विभागों के जारी कार्यों की जानकारी ली,साथ ही आमजन से बात कर उनकी समस्याओं के बारे में पूछा एवं मौके पर ही निस्तारण करने के निर्देश दिए ।
उन्होंने इस अवसर पर आमजन को पट्टा, जॉब कार्ड वितरित किए,
पट्टा व जॉब कार्ड प्राप्त करने वाले लाभार्थियों ने खुशी जाहिर करते हुए राज्य सरकार, प्रदेश के मुख्यमंत्री, जिला कलक्टर व उपखण्ड प्रशासन का आभार व्यक्त किया ।
श्री नकाते ने राज्य सरकार द्वारा जारी कृषको से जुड़ी योजनाओं व अन्य योजनाओं की जानकारी देते हुए अधिकारियों को पात्रता रखने वाले आमजनों को ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित करने के निर्देश दिए ।
इस अवसर पर उन्होंने बेटियो को जन्म देने वाली महिलाओं को प्रशंसा पत्र भी दिए, साथ ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली ।
उन्होंने अधिकारियों से जल जीवन मिशन के अंतर्गत घर घर नल कनेक्शन जल्दी मिलने, औषधीय पौधों के वितरण व उनके लाभ, गर्भवती महिलाओं को गुड़, चना वितरण, आमजन को सरकार द्वारा प्राप्त गेहूं व विद्यालयों में छात्र व उनके अभिभावकों को मिल रहे पोषाहार व कोंबो पैकेट आदि की जानकारी भी ली ।
उपखण्ड अधिकारी श्री विकास मोहन भाटी ने जिला कलक्टर को शिविर को लेकर की गई तैयारियों व प्रगति की जानकारी से अवगत करवाया ।
इस अवसर पर उपखंड अधिकारी श्री भाटी , विकास अधिकारी श्री महेंद्र सिंह मेहता तथा अन्य अधिकारियों ने जिला कलक्टर का साफा पहनाकर व तिलक लगाकर स्वागत अभिनंदन किया जिले में 10 स्थानों पर हुए शिविर आयोजित
भीलवाडा जिले में बदनोर के मोगर, भीलवाउा के भोपालगढ बिजौलिया के आरोली, हुरडा के कोटडी , जहाजपुर के बागुदार, करेडा के भभाणा, कोटडी के कंकरोलिया घाटी, फुलियाकलां के कनेछनखुर्द, रायपुर के देवरिया एवं सहाड़ा के लाखोला क्षेत्रों में प्रशासन गांवों के संग शिविर आयोजित हुये जहां समस्त उपखण्ड अधिकारियों सहित अन्य अधिकारीगणों ने आमजन की समस्याओं का समाधान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................