सरकारी जमीन पर फर्जीकारी व अधिकारियों की संलिप्तता के दम पर भूमाफियाओं ने 8 दुकान बनाकर की तैयार

Mar 30, 2021 - 03:11
 0
सरकारी जमीन पर फर्जीकारी  व अधिकारियों की संलिप्तता के दम पर भूमाफियाओं ने 8 दुकान बनाकर की तैयार

कामां (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) कामां नगरपालिका द्वारा सरकारी जमीन मे बिना मजूंरी के हो रहे पक्के निमार्ण कार्य को रुकवाने की बार-बार शिकायत के बाद सांठगांठ के चलते प्रशासन ने 8 दुकाने कंप्लीट करा दी हैं जिसके कारण अतिक्रमण क्योंकि हौसले बुलंद  हैंजिसको लेकर कस्बेवासियो में रोष व्याप्त है।
कस्बेवासियो ने शनिवार को दूसरी बार जिला कलेक्टर, उपखण्डाधिकारी, नगरपालिका ईओं  से सराकरी जमीन मे निर्माण रूकवाने की शिकायत की है। व्हाटस्प पर दस्तावेज भी पेश किए है।  वही रसूखात के दबाब मे विभागो कर्मी मामले का सुलटारा करने के बजाय अपने बचाव मे जुटे  रहे है। कोसी चोैराहे से डीग मार्ग पर  राजकीय कन्या उच्च माध्यमिक विधालय का खसरा नम्बर-5029/1(पुराना37एयर का रकवा खेल मेदान का आंवटन है। जिसमे कुछ पर विधालय का कब्जा है।शेष भूमि को निकलवानेे के लिए विधालय प्रबंधन ने तहसीलदार को प्रार्थना पत्र सोपा है। इसकी भनक लगते ही अधिकारियों की शह पर तेज गति से मात्र 4 दिन में 8 दुकानें बनाकर तैयार कर दी हैं जबकि पक्का निर्माण बिना मंजूरी के करने मे जुटे हुए है।जबकि नगर पालिका बिना मंजूरी के निर्माण रूकवाने का दाबा कर रही है। जमीनी हकीकत  यह है की मोके पर निर्माण कार्य होता रहा है। क्योकि रसूखात के दबाब मेंं जिला कलेक्टर से लेकर नीचे के अधिकारियों के आदेश मात्र दिखावा साबित हुई उधर खानापूर्ति कर जनता को गुम रहा करने मे जुटे हुए है। 

-:हमारे ये सवाल मांगते हैं जवाब:-

  •  आखिर किसके इशारे पर बनी है दुकाने?????
  • दुकान वालेकुम को इतनी जल्दी क्या जो 4 दिन में दुकान खड़ी करी????????
  • क्या कोई अधिकारी अपने ईमानदारी से जवाब दे सकता है कि आपके आदेश की पालना क्यों नहीं????
जिला कलेक्टर एसडीएम  ई ओ से शिकायत करने के बाद निर्माण जारी रहा क्यों?????

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................