नहीं थम रहा बदमाशों का आतंक, गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंजा भिवाड़ी

पूर्व सभापति संदीप दायमा के कंपलेक्स पर अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर भारी भीड़, पुलिस जांच में जुटी।

Oct 7, 2021 - 21:40
 0
नहीं थम रहा बदमाशों का आतंक, गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंजा भिवाड़ी

भिवाड़ी (अलवर,राजस्थान/ मयंक जोशीला) भिवाड़ी में एक बार फिर से एक व्यापारिक प्रतिष्ठान पर अज्ञात बदमाशों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी गई। एक बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों द्वारा दुकान में बैठे एक शख्स को पर्ची थमाते हुए करीब 50 लाख रुपए की रंगदारी दिए जाने की डिमांड की गई है। 

दुकान संचालक द्वारा जानकारी देते हुए बताया की वह काउंटर पर बैठा हुआ था तो दो अज्ञात युवक एक बाइक पर सवार होकर आते हैं और पर्ची थमाते हुए बाहर की तरफ देखने को कहा जाता है और जैसे ही व्यापारी देखता है तो तड़ातड़ अंधाधुंध फायरिंग होती हुई दिखाई दी।

जिससे प्रतिष्ठान में कार्यरत कामगार व ग्राहक सहम गए और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। प्रथम जानकारी यह निकल कर आ रही है कि लगभग एक आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई है। ऐसे में पूर्व सभापति संदीप दायमा ने घटना की निंदा करते हुए बताया कि व्यापारिक हल्का पूरी तरह से दहशत में है। जिससे शांति पूरी तरह से भंग हो रही है। घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत सहित फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आपको बता दें गत कुछ दिनों में ही यह लगातार तीसरी घटना है जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फुले हुए हैं।  बहरहाल अभी घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा है। व पुलिस सबूत जुटाने के प्रयास कर रही है ।आपको बता दें कि गत कुछ दिनों में ही इस तरह की रंगदारी मांगे जाने की यह तीसरी बड़ी घटना है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow