ट्रक चालक ने पटना से दिल्ली के बीच 25 लाख का माल गायब कर की थी माल के बदले 2 लाख रुपये की मांग

गिरफ्तार आरोपी ट्रक चालक की निशानदेही पर रास्ते मे गायब किया गया 25 लाख रुपए का 6 टन स्क्रैप पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गांव पीयू कड़ी के जंगल से किया बरामद

Dec 13, 2020 - 00:59
 0
ट्रक चालक ने पटना से दिल्ली के बीच 25 लाख का माल गायब कर की थी माल के बदले 2 लाख रुपये की मांग
फोटो ड़ीग की खोह थाना पुलिस द्धारा गिरफ्तार आरोपी ट्रक चालक ओर बरामद बोरो में भरा स्क्रैप

भरतपुर,राजस्थान / पदम चंद जैन 
ड़ीग (12 दिसंबर) ड़ीग की खोह थाना पुलिस ने पटना से दिल्ली के लिए ट्रक लेकर चले ट्रक में भरे स्क्रैप को रास्ते मे गायब कर देने के आरोप में  शुक्रवार को  गिरफ्तार किए जटेरी निवासी ज्वाला प्रसाद प्रजापति की निशानदेही पर करीब 25 लाख  रुपये मूल्य के ट्रक से गायब किये गए 6 टन पीतल ताँबा एलम्युनियंम से भरे 94 बोरो को गांव पियुकडी थाना राया जिला  मथुरा यूपी के पास जंगल में बने  आरोपी के रिश्तेदार के नोहरे से शनिवार को बरामद कर लिया है।
खोह  थाना प्रभारी धारा सिंह के अनुसार संजीव गोयल पुत्र स्वर्गीय जमुनादास गोयल निवासी सूर्य विहार पटना बिहार ने 4 दिसंबर 2020 को थाना खोह में दर्ज रिपोर्ट में बताया था कि वह खाटू श्याम ट्रेडर्स के नाम से फर्म चलाता है।

20 सितंबर 2020 को चालक ज्वाला प्रसाद पुत्र पदमी प्रजापति निवासी जटेरी थाना खोह तहसील ड़ीग   ट्रक में पटना से दिल्ली के लिए  उसकी करीब 25 लाख रुपए लागत की 6 टन पीतल तांबा एलमुनियम की स्क्रैप लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ था मथुरा तक उसका चालक ज्वाला प्रसाद से मोबाइल पर संपर्क होता रहा ।  उसके बाद चालक ज्वाला प्रसाद उसे मोबाइल पर 2 लाख रुपये की मांग करते हुए धमकी देने लगा की 2 लाख रुपये दोगे तो माल वापस करूंगा।
 उक्त रिपोर्ट के बाद पुलिस ने साइबर सेल की टीम की सहायता से आरोपी  के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर उसे शुक्रवार को नगर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया तथा उससे कड़ी पूछताछ की ।इसके बाद आरोपी ज्वाला प्रसाद के निशान देही पर उत्तर प्रदेश  के मथुरा जिले के  राया थाना अंतर्गत  गांव पीयूकड़ी के  जंगल में बने  ज्वाला प्रसाद की रिश्तेदार के नोहरे से  ट्रक से खुर्द व खुर्द किया गया  6 टन  पीतल तांबा एलमुनियम के स्क्रैप से भरे  94 बोरो  को शनिवार को बरामद कर लिया हैं।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................