प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में कापरेटिव सहकारी समिति में अनियमितता ए़ंव गबन मामले लेकर ग्रामीणों का हंगामा

एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला।

Nov 23, 2021 - 22:41
 0
प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में कापरेटिव सहकारी समिति में अनियमितता ए़ंव गबन मामले लेकर ग्रामीणों का हंगामा
प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में कापरेटिव सहकारी समिति में अनियमितता ए़ंव गबन मामले लेकर ग्रामीणों का हंगामा

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) बर्डोद कस्बे के राजकीय भीमराज उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें ब्लाक स्तर के दो दर्जन के करीब विभाग के  अधिकारी मौजूद रहे। आयोजित शिविर में सामाजिक कार्यकर्ता पूजा संदीप मास्टर, पंच मनफूल सैनी, कृष्ण सैनी,  चेतराम सैनी, सुबेसिंह चौहान, अमीलाल, संजय सैनी,  सहित अनेक ग्रामीण लोगों ने कस्बे में स्थित कोपरेटिव सहकारी समिति में के अधिकारी और कर्मचारियों की मिलिभगत के कारण हो रही अनियमितता ए़ंव गबन होने, पंचायत क्षेत्र में लाल डोरा परसिमन बढाने, चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों के रिक्त पद भरने, किसान निधि योजना का लाभ नहीं मिलने सहित विभिन्न समस्याओं का लिखित ज्ञापन बहरोड़ एसडीएम श्याम सुंदर चेतीवाल को सौंपा। शिविर में मौके पर मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। इस दौरान कस्बा क्षेत्र के वर्तमान ए़ंव पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

  • ग्रामीणों ने किया हंगामा, एसडीएम ने कराया शांत-  

कस्बे में स्थित कोपरेटिव सहकारी समिति में वर्षों से कार्यरत एक अधिकारी ए़ंव कर्मचारी द्वारा मिलिभगत कर लाखों रू गबन होने, किसानों को सरकारी सुविधाएं नहीं मिलने, हमेशा कार्यालय बंद रहने से आक्रोशित किसानों ने शिविर में हंगामा करना शुरू कर दिया। तो हंगामें की बढ़ती भीड को देखकर बहरोड़ एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर शांत कराया।

  •  शिविर मे राष्ट्रीय स्वयसेवकों ने किया सहयोग- 

प्रशासन गांव के संग शिविर में स्थानीय विधालय के स्वयंसेवकों ने प्रभारी देवेन्द्र कुमार के निर्देशन में सहयोग किया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................