कांग्रेस पार्टी को रामगढ़ विधानसभा के गोविंदगढ़ में ब्राह्मण समाज से मिला बड़ा झटका

Aug 20, 2023 - 11:41
 0
कांग्रेस पार्टी को रामगढ़ विधानसभा के गोविंदगढ़ में ब्राह्मण समाज से मिला बड़ा झटका

गोविंदगढ़, अलवर

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं जिसके चलते सभी राजनीतिक दलों के नेता अपने-अपने टिकट की दावेदारी कर रहे हैं और इसके लिए वह अपने समर्थकों से लगातार संपर्क में भी हैं वही रामगढ़ विधानसभा के गोविंदगढ़ उपखंड में ब्राह्मण समाज के कद्दावर नेताओं ने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा सोशल मीडिया के माध्यम से जिलाध्यक्ष को भेजा गया जो कि कई दिन पूर्व ही भेजा जा चुका है
कहने का तात्पर्य है कि ब्राह्मण समाज का कांग्रेस पार्टी के द्वारा गोविंदगढ़ क्षेत्र में लगातार उपेक्षा किया जाना अब समाज को नागवार गुजरा है और अब समाज ने ताल ठोक दी है कि वह कांग्रेस पार्टी का साथ नहीं देंगे।

गोविंदगढ़ ब्राह्मण समाज के संरक्षक कमलेश खेड़ापति के अनुसार नगरपालिका में पार्षदों को मनोनीत करते समय ब्राह्मण समाज की उपेक्षा की गई है जबकि ब्राह्मण समाज से कांग्रेस पार्टी में बहुत अधिक समर्थक हैं इसके बाद भी विधायक सफिया जुबेर खान एवं मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान ने इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गौरतलब है कि गोविंदगढ़ नगरपालिका में ब्राह्मण समाज से एक भी पार्षद नहीं है जो कि ब्राह्मण समाज का नेतृत्व कर सके जिसके बाद भी किसी को भी यहां मनोनीत नहीं किया गया। जिसको लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से जिला अध्यक्ष को इस्तीफा भेज दिया गया।

पूर्व सरपंच बंता शर्मा कांग्रेस की वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं उनका कहना है कि नगर पालिका में उचित प्रतिनिधित्व नहीं दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण और ब्राह्मण समाज इसकी निंदा करता है इसको लेकर वार्ता भी की गई थी लेकिन शीर्ष प्रतिनिधित्व ने कोई ध्यान नहीं दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................