जिला पुलिस अधिक्षक ने शिकायत मिलने पर पांच कास्टेबलो को किया लाइन हाजिर 

Sep 3, 2023 - 16:42
Sep 3, 2023 - 17:19
 0
 जिला पुलिस अधिक्षक ने शिकायत मिलने पर पांच कास्टेबलो को किया लाइन हाजिर 

 पहाड़ी(डीग )- भगवान दास

पहाड़ी ,कामां थाने के पांच कास्टेबलो की शिकायत मिलने पर जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने लाइन हाजि कर दिया हेै। थानो से पुलिस  कर्मीयो की रवानगी तो कर दी गई है। लेकिन कुछ ने रसूखदारो के आश्वासन के बाद अभी भी लाइन में आमद नही कराई है।
    मेवात के थानो मेें पोस्टिंग करना एंव यहॉ रहकर निष्ठा एंव ईमानदारी से कार्य करना दूर की कोडी है। यहॉवही अधिकारी व कर्मचारी  सफल हो सकता  है जो अपने राजनेतिक आका एंव रसूखदारो को खुश रख सकता हो।उसके पीछे यहॉ  का खनन करोबार  एंव विभिन्न प्रकार के अपराध जिम्मेदार  है। पुलिस में कानून से हटकर एक टीआई का पद विशेष महत्व रखता है जिसके लिए सिफरिश से लेकर सभी प्रकार के हथकंडे अपनाऐ जाने की अपुष्ठ सूचना समय समय पर चर्चा में बनी रहती है।जिसके इशारे पर सभी को अपने आप इडस्जेस्ट करना आवश्यक रहता है।
 इस के चलते पहाडी थाने के कास्टेबल सहजोर खॉ, विशरामसिह, परसराम सिह, हरफूल मीणा, कामां थाने के वारिस खॉ  की शिकायत मिलने पर जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने पांचो को लाइन हाजिर कर दिया है। जिसमे से कुछ ने अपनी आमद लाइन मे करा ली है तो कुछ अभी आकांओ के आश्वासन पर डटे हुए है।इन सभी के जॉच  अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक कर रहे है। गौरतलव है की पूर्व मेंं पहाडी के मैस मे दो कास्टेबलो के बीच खाना खाते समय वाद विवाद हुआ था जिसमे एक कास्टेबल का बैलेन्स बिगडने से सिर मे चोट आ गई। जिसको पहाडी चिकित्सालय सेप्राथमिक उपचार के बाद रेैफर कर दिया गया। जिसने अपना उपचार कारोली चिकित्सालय मे कराया था। दोनो को पहाडीथाने से तत्काल लाइन भेज दिया गया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ