वोट नहीं देने पर बुजुर्ग के हाथ-पैर तोड़ेः समर्थकों ने किया लाठी-डंडों से हमला

बसपा प्रत्याशी बोले- इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं

Nov 27, 2023 - 14:43
 0
वोट नहीं देने पर बुजुर्ग के हाथ-पैर तोड़ेः समर्थकों ने किया लाठी-डंडों से हमला

बाड़ी (धौलपुर)। धौलपुर में वोट नहीं देने पर बीएसपी प्रत्याशी के समर्थकों ने 60 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया। बदमाशों ने 60 साल के बुजुर्ग पीछा कर उसके साथ जमकर मारपीट की। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाड़ी-सैपऊ मार्ग पर प्रदर्शन किया। मामला कंचनपुर थाना क्षेत्र के सिकरौंदा गांव का है। कंचनपुर थाना अधिकारी ने बताया- सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की। घायल किसान सुरेश ठाकुर (60) पुत्र होतम सिंह को इलाज के लिए बाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। घायल सुरेश के बेटे कलुआ ने बताया कि उसके पिता सुबह 10 बजे सिकरौंदा गांव से बाड़ी के लिए निकले थे। इस दौरान वे अपने गांव से 100 मीटर दूर मुख्य सड़क पर पहुंचे तो बीएसपी प्रत्याशी समर्थक बंटी, पंजाब सहित 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन्होंने अपने प्रत्याशी को वोट नहीं देने की बात कहकर हमला कर दिया। इस पर बुजुर्ग भागकर पास में ही स्थित 150 मीटर दूर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचा, लेकिन रविवार की छुट्टी होने की वजह से उसे वहां कोई नहीं मिला। पीछा कर रहे बसपा प्रत्याशी के समर्थकों ने घेर लिया और लाठी-डंडों और सरिए से मारपीट की और घायल हालत में उसे वहीं पर पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गए।

गांव वालों ने दी बेटे को सूचना - घायल सुरेश के बेटे कलुआ ने बताया शोर सुनकर मौके पर पहुंचे गांव वालों ने मुझे घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मैं मौके पर पहुंचा और घायल पिता को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन हम उन्हें लेकर आगरा के लिए रवाना हुए। मारपीट में बुजुर्ग का एक हाथ और एक पैर फैक्किचर है। घटना के बाद बाड़ी के विधायक गिर्राज मलिंगा पिता का हाल जानने अस्पताल पहुंचे।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन - घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया। सिकरौदा सहित आसपास के गांव के ग्रामीणों ने बाड़ी-सैपऊ मार्ग पर गुर्जर कला गांव की मढ़ी के पास विरोध-प्रदर्शन का प्रयास किया। हालांकि घटना के बाद कंचनपुर और सैपऊ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाया और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन न दिया। कंचनपुर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया- मामले की जानकारी मिलते ही उन्होंने मौके पर पहुंचे लोगों को समझाया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर विरोध- प्रदर्शन किया था। अब स्थिति नियंत्रण में है। किसी प्रकार का कोई विरोध नहीं है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................