कमलापुरा से भरतपुर 150 जगह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का स्वागत सत्कार

Dec 20, 2023 - 09:03
Dec 20, 2023 - 10:35
 0
कमलापुरा से भरतपुर 150 जगह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का स्वागत सत्कार

 50 किलोमीटर में लगे 5 घंटे, रात 9:30 बजे श्रीनाथजी का किया अभिषेक

मुख्यमंत्री बनने से अभिभूत भजन लाल शर्मा गोवर्धन में श्री नाथ जी के दर्शन के दौरान भाव-विभोर हो गए ।उन्होंने बुदबुदाते हुए कहा "हे निर्धन के धन गिरधारी"

भरतपुर अटलबंध स्थित दाता गणेश मंदिर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के स्वागत सत्कार के लिए उमड़े लोग :सर्किट हाउस में मंत्रिमंडल में विस्तार के जवाब में बोले मुख्यमंत्री - जल्द सब कुछ आपके सामने होगा 

मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहली बार मंगलवार को सड़क मार्ग द्वारा भरतपुर पहुंचे कमलापुर बॉर्डर से भरतपुर पहुंचने में उनको 5 से 7 घंटे लग गए। रास्ते में करीब 150 जगह उनका स्वागत सत्कार हुआ। कमलापुरा पर भरतपुर के पांच विधायकों ने अपने समर्थकों के साथ उनका स्वागत सत्कार किया। मुख्यमंत्री शाम करीब 6:00 बजे भरतपुर पहुंचे ।जहां अपने घर जवाहर नगर पर उन्होंने घर के मंदिर में दिया जलाकर पूजा अर्चना की । मुख्यमंत्री के माता-पिता ने अपने पुत्र की माथे पर तिलक लगाकर आशीर्वाद प्रदान किया।मुख्यमंत्री के घर के बाहर उनके पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने उनका स्वागत किया।

रात करीब 7:30 बजे भरतपुर से गोवर्धन के लिए रवाना हुए। भरतपुर से गोवर्धन के रास्ते में जगह-जगह समर्थकों ने स्वागत सत्कार किया। जहां मुख्यमंत्री अपने समर्थकों से मिले । रात्रि करीब 9:30 बजे पूंछरी पहुंचे और श्रीनाथजी की पूजा अर्चना की एवं दुग्धाभिषेक किया। इसके बाद वे दानधाटी के लिए रवाना हुए

पेपर लीक प्रकरण पर बोले मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आगे आगे देखिए होता है क्या। शर्मा के इस बयान को लेकर कांग्रेस खेमे में खलबली मची हुई है‌ क्योंकि पेपर लीक के तार भरतपुर से भी जुड़े माने जाते हैं। इस मामले में भरतपुर के डॉ॰ बनय सिंह से ईडी दो बार पूछताछ कर चुकी है । साथ ही भाजपा नेता कांग्रेस सहित भरतपुर से आरएलडी विधायक डॉ॰ सुभाष गर्ग पर भी आरोप लगाते रहे हैं।मुख्यमंत्री शर्मा द्वारा भरतपुर में दिए इस बयान से माना जा रहा है कि सरकार पेपर लीक प्रकरण को बेहद गंभीरता से ले रही है। और जल्द ही बड़ी कार्यवाही हो सकती है। मुख्यमंत्री के आदेश पर एडीजी के नेतृत्व में 50 सदस्यीय एस आई टी टीम का गठन भी हो चुका है‌ अंत में गोवर्धन दर्शन के समय को ध्यान में रखते हुए उन्होंने आनन-फानन में कार्यक्रमों को आगे बढ़ाया।

लुधावई वाले हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद 

भरतपुर आते समय मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लुधावई वाले हनुमान मंदिर पर रुके। जहां उन्होंने भगवान हनुमान जी के दर्शन किए। मुख्यमंत्री बनने से पहले और सांगानेर के विधायक बनने से पहले मुख्यमंत्री लुधावई वाले हनुमान मंदिर पर अक्सर पूजा अर्चना करने जाते थे। उनकी लुधावई वाले हनुमान मंदिर में काफी आस्था है। इसलिए वे मंदिर पर रुके और हनुमान जी का आशीर्वाद लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow