विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत बहनेरा एवं बरसो में शिविर आयोजित

Dec 20, 2023 - 19:43
Dec 21, 2023 - 11:11
 0
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत बहनेरा एवं बरसो में शिविर आयोजित

भरतपुर, 20 दिसम्बर। सेवर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बहनेरा एवं बरसो में बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अन्तर्गत भारत सरकार द्वारा संचालित फ्लेगशिप योजनाओ के प्रचार प्रसार, लक्ष्यों की प्राप्ति, वंचित लोगो के चिन्हीकरण के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की वेन का आगमन ग्राम पंचायत बहनेरा एवं बरसो में आयोजित शिविर में हुआ, जिसका स्वागत पंचायत स्तरीय स्वागत समिति एवं ग्रामवासियों के द्वारा किया गया । शिविर में माननीय प्रधानमंत्री के संदेश को पढ़कर सुनाया गया साथ ही शिविर में उपस्थित समस्त ग्रामवासियों को भारत को वर्ष 2047 तक विकसित बनाने का संकल्प दिलवाया गया शिविर में विभागों के लाभार्थियों द्वारा एवं राजीविका की महिलाओ ने मेरी कहानी-मेरी जुबानी की सक्सेस स्टोरी आमजन को बताई । शिक्षा विभाग की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम के अन्तर्गत धरती कहे पुकार के, ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित किया गया । विधालय की बालिकाओ ने देशभक्ति गीतों का गायन एवं नृत्य प्रस्तुति दी । शिविर में मौके पर ही विभिन्न की योजनाओं के यथा- उज्ज्वला योजना आयुष्मान कार्ड, मेरा भारत वोलिन्टीयर्स के रजिस्ट्रेशन किये गये ।

ग्राम पंचायत बहनेरा एवं बरसो के शिविर में ब्लॉक स्तरीय अधिकारी, जनप्रतिनिधिगण ग्रामवासी, लाभार्थी मौजूद थे, अंत में उपखण्ड अधिकारी महोदय ने शिविर में उपस्थित लोगो का आभार व्यक्त कर शिविर का समापन किया ।

21 दिसम्बर को यहॉ आयोजित होंगे शिविर

21 दिसम्बर को ब्लॉक सेवर की ग्राम पंचायत बांसी खुर्द एवं झारोली में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अन्तर्गत शिविर का आयोजन किया जाये

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow