पानी की किल्लत से परेशान वार्ड के लोगों ने उठाया बीड़ा सभी के सहयोग से कराई बोरिंग

Jan 2, 2024 - 16:57
 0
पानी की किल्लत से परेशान वार्ड के लोगों ने उठाया बीड़ा       सभी के सहयोग से कराई बोरिंग

खैरथल ( हीरालाल भूरानी )
       पिछले दो माह से पेयजल संकट से त्रस्त जसोरिया कालोनी वार्ड नंबर 21 के नागरिकों ने जलदाय विभाग सहित जिला कलेक्टर के पास चक्कर लगा लगा कर परेशान हो चुके लोगों ने घर घर से चंदा एकत्रित कर जन सहयोग से एक थ्री फेज की बोरिंग का कार्य नए साल के प्रथम दिन से शुरू कर दिया।
        वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नेमीचंद बंजारा ने बताया कि दीपावली व विधानसभा चुनावों से पानी की बूंद बूंद से तरस रहे वार्ड वासियों से अधिकारियों व नेताओं ने आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनाव के बाद समस्या समाप्त करा दी जाएंगी। जिसके बाद भी अनेकों चक्कर अधिकारियों के पास लगा कर थक चुके लोगों ने वार्ड के घरों में जाकर धन एकत्रित कर एक जनवरी से भीलवाड़ा बोरिंग मशीन मंगवाकर बोरिंग का कार्य शुरू करा दिया।
      जसोरिया कालोनी के लोगों ने बताया कि दो माह से टैंकरों से पानी मंगाकर लोगों की कमर टूट चुकी है। पानी की एक एक बूंद को तरस रहे नागरिकों को अन्य कोई विकल्प नहीं होने से पुरानी अनाज मंडी, सब्जी मंडी की प्याऊ से पीने का पानी लाना पड़ रहा था। लोगों की परेशानियों को देखते हुए पार्षद प्रतिनिधि नेमीचंद बंजारा ने विजय वंदन,पोनी, रोहिताश्व, राधेश्याम शर्मा, भारत भूषण समेत लोगों की टीम बनाकर धन एकत्रित कर पानी सप्लाई का बीड़ा उठाया गया है। विदित होगा जलदाय विभाग की बोरिंग में मोटर फंस जाने की वजह से व एक सिंगल फेस बोरिंग का बार बार खराब होने से यह संकट खड़ा हो गया था। इस कार्य में करीब पौने दो लाख रुपए खर्च होने का अनुमान है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................