ग्राम पंचायत खानपुर मेवान, किथूर, जाजोर व घासोली में आयोजित हुए कैंप:आमजन को मिल रहा योजनाओं का लाभ, शिकायतों का हो रहा निवारण

Jan 18, 2024 - 19:32
 0
ग्राम पंचायत खानपुर मेवान, किथूर, जाजोर व घासोली में आयोजित हुए कैंप:आमजन को मिल रहा योजनाओं का लाभ, शिकायतों का हो रहा निवारण

जन-जन तक पहुंच रही केन्द्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी


खैरथल ( हीरालाल भूरानी )

     भारत सरकार की योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने एवं पात्र नागरिकों को इन योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया जा रहा हैं।

जिला कलक्टर हनुमान मल ढाका ने बताया कि 19 जनवरी से शहरी क्षेत्र के नगर निकायों में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कैंप लगेंगे। नगर निकायों में लगने वाले कैंपों में नगर परिषद खैरथल आयुक्त श्याम बिहारी गोयल को जिला नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

जिला कलेक्टर हनुमान मल ढाका ने बताया कि खैरथल तिजारा की पंचायत समिति किशनगढ़ बास की ग्राम पंचायत खानपुर मेवान, किथूर, जाजोर व घासोली में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम में मोबाइल वैन आमजन के बीच आकर्षण का केन्द्र बनी रही। 

    जिला कलक्टर ढाका ने बताया कि शिविरों में मौके पर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभ भारतीयों को गैस कनेक्शन वितरित किए गए एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित हेल्थ कैंप में ग्रामीणों का हेल्थ चेकअप किया गया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम 'धरती कहे पुकार के' का आयोजन एवं विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत उल्लेखनीय कार्य करने वाले नागरिकों को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम के अवसर पर ऑन स्पॉट क्विज का आयोजन किया गया जिसमें विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

* 19 जनवरी को होगा इन स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन*

    जिला कलक्टर हनुमान मल ढाका ने बताया कि 19 जनवरी को खैरथल तिजारा की पंचायत समिति किशनगढ़ बास की ग्राम पंचायत कोलगांव, महरमपुर, चिकनी व कारोली में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा| इसके साथ ही मुंडावर नगर पालिका में भी विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप का आयोजन किया जाएगा।

              इस अवसर पर संबंधित एसडीएम , बीडीओ, जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी कार्मिक, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थीगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................