दुराचारी शिक्षकों के गांवों में पोस्टर लगाएंगे : मदन दिलावर

शिक्षा मंत्री के बयान के बाद मची खलबली

Mar 3, 2024 - 18:08
 0
दुराचारी शिक्षकों के गांवों में पोस्टर लगाएंगे : मदन दिलावर

जयपुर (राजस्थान.) हर दिन दुराचारी शिक्षकों को ठीक करने के लिए नित नए बयान दे रहे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर खलबली मचा दी है। मदन दिलावर ने टीचर्स को उनके आचरण को लेकर बड़ी चेतावानी दी है। दिलावर ने कहा कि ऐसे शिक्षकों की पहचान करूंगा जो स्कूलों में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। दुष्कर्म करते हैं। ऐसे शिक्षकों की पहचान करके उनके गांवों में पोस्टर लगावाउंगा। यही नहीं उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि जो बड़े डकैत हैं उनकी संपत्ति का जांच करवाउंगा और उन पर बुलडोजर चलवाउंगा। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने यह ताजा बयान शनिवार को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा दौरे के दौरान दिया है। मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अधिकतर शिक्षक बहुत अच्छे हैं। सम्मानीय हैं, लेकिन पिछले पांच बरसों में जिन्होंने कुछ गड़बड़ की है उनकी पहचान कर रहा हूं। हूं। उनकी सूची बना रहा हूं। दिलावर ने भ्रष्टाचार के मसले पर भी कहा कि अब बहुत हो चुका, जो बड़े डकैत हैं उनकी संपत्ति का जांच करवाउंगा। अगर किसी भी शिक्षक ने अवैध रूप से संपत्ति अर्जित की है या फिर अवैध रूप से मकान बनाया है तो उनकी संपत्तियों पर बुल्डोजर चलवाउंगा। दिलावर ने कहा कि अब यह सब चलने वाला नहीं है। राजस्थान में बहन बेटियों पर अत्याचार सहन नहीं होगा। देश में पीएम नरेंद्र मोदी और राजस्थान में भजनलाल की सरकार है। अब कानून का राज स्थापित होगा।

चेतावनी दर चेतावनी - उल्लेखनीय है कि शिक्षा मंत्री दिलावर इससे पहले भी स्कूलों में शिक्षकों को मर्यादा में रहने और किसी भी प्रकार के अवैध कामकाज में शामिल नहीं होने की चेतावनी दे चुके हैं। दिलावर ने हाल ही में स्कूलों में धर्मातरण करने वाले शिक्षकों को निलंबित किया था। वहीं वे अपने औचक दौरों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। दिलावर की कार्यशैली न केवल शिक्षा विभाग में बल्कि पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है