भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव ने अपने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

Mar 22, 2024 - 23:18
 0
भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव ने अपने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

डा.करण सिंह यादव व जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर व बन्नाराम मीना सहित कई बीजेपी मण्डल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र मे शुक्रवार को अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय वन पर्यावरण मंत्री भूपेन्द्र सिंह यादव सुबह से ही जनसम्पर्क पर रहे और दोपहर को रैणी कस्बे के कृष्णा मैरिज होम मे यादव ने अपने चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया।
शुक्रवार को राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभा क्षेत्र मे ढिगावडा से पलवा होते हुए ओडपुर तिराहे से माचाड़ी आए जहा पर यादव को कार्यकर्ताओ ने केलो से तोला  तथा भाजपा के पक्ष मे मतदान करने का आश्वासन दिया।
माचाड़ी से बबेली तथा बबेली से टहटडा व टहटडा से डेरा होकर रैणी नगरपालिका चेयरमैन मीरा शिवचरण सैदावत के घर पर लस्सी व नाश्ता पानी किया और फिर रैणी बाजार से पैदल चलकर निकले तो लोगो ने जगह जगह पर पुष्प वर्षा कर फूल मालाओ से व साफा बांधकर जगह जगह पर जोरदार स्वागत सत्कार किया और फिर रैणी बस स्टैण्ड पर कृष्णा मैरिज होम मे कार्यालय खोला गया। इस दौरान सभी मण्डल अध्यक्ष मौजूद रहे तथा पूर्व सांसद करण सिंह यादव व जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर सहित भाजपा के गणमान्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान मंच के माध्यम से यादव ने आमजन व भाजपा कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि आने वाली 19 अप्रैल को आप सभी को भाजपा के पक्ष मे मतदान कर विजयी बनाना है । भाजपा नेता बन्नाराम मीना ने भी आमजन से लोकसभा प्रत्यासी भूपेन्द्र यादव के पक्ष मे मतदान करने की अपील की । जिसे वहाँ उपस्थित जनसैलाब ने दोनों हाथ उठाकर अपना समर्थन दिया । कार्यालय उद्घाटन के बाद दानपुर होते हुए परबैणी से पाली होकर बहड़को बीरम की माता के होते हुए गढ़ीसवाईराम होते झाकड़ा से पिनान होते हुए गंगागुरू नांगल से डोरोली होकर लपाला, नयागाव होकर पाटन ठेकडा से पाटन से बीलेटा होकर नवलपुरा सहित अनेक गांवो मे जनसम्पर्क किया। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................