झाेलाछाप डाक्टर की लापरवाही से 5 वर्षीय मासूम की माैत

खेड़ली समीपवर्ती गांव घाटा भावर गांव में झाेलाछाप डाक्टर की लापरवाही से एक पाॅच वर्षीय मासूम की मौत का मामला सामने ने आया मासूम का कल 1 जून काे जन्मदिन

Jun 1, 2021 - 05:48
 0
झाेलाछाप डाक्टर की लापरवाही से 5 वर्षीय मासूम की माैत

 खेड़ली (अलवर,राजस्थान जितेंद्र जैन)

खेड़ली समीपवर्ती गांव घाटा भावर गांव में झाेलाछाप डाक्टर की लापरवाही से एक पाॅच बर्षीय मासूम की मौत का मामला सामने ने आया है। 
परिजनों ने घाटाभाॅवर के निजी क्लीनिक के झोलाछाप डॉक्टर पर पांच वर्षीय मासूम बालक मंयक का लापरवाही पूर्वक इलाज कर माैत का आरोप लगाया है। 
वही पुलिस की माैजूदगी मे मृतक बालक के शव का मेडीकल बाेर्ड पाेस्टमार्डम कराकर शव परिजनाे काे साैपा दिया।
सूचना पर सीओ लक्ष्मणगढ राजेश कुमार भी माैके पहुचे और घटना की जानकारी ली। भारी पुलिस बल तैनात रहा। मासूम मृतक बालक का 1 जून का कल जन्मदिन है।

 

थानाधिकारी सज्जन सिंह ने बताया की घोसराना निवासी पांच बर्षीय मंयक पुत्र केशव जाटव की मृत्यु हुई। बालक के पिता केशव जाटव ने घाॅटा भाँवर मे क्लीनिक चलाने बाले डाक्टर हरदयाल सैनी व उसके कर्मचारीयाे पर लापरवाही आरोप लगाकर रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। मामला दर्ज कर लिया है। मृतक बालक का मेडीकल बाेर्ड द्वारा पाेस्टमार्डम कराकर शव परिजनाे काे साैप दिया। वही, मृतक के पिता केशव ने बताया कि उसके बच्चे मंयक के खासी जुकाम हुआ था। जिसके दौरान उसे घाटा भांवर में स्थित एक निजी क्लीनिक चला रहे डॉक्टर के पास लेकर गया । जहां चिकित्सक द्वारा उसे पहले दो सीसीया दी गई, उसके बाद उसके बच्चे मयंक के इंजेक्शन लगाया गया। जिसके बाद मयंक की हालत ज्यादा बिगड गयी। यहा तक की उसके मुंह से खून आ गया और बच्चे के मुंह से झाग निकलने लग गये और 2 मिनट बाद बच्चे की मौत हो गई। लेकिन झोलाछाप डॉक्टर के स्टाफ ने उनसे बोला कि बच्चो को ऑक्सीजन.की कमी हो सकती है जिसके कारण ऐसा हो रहा है इसे मंडावर ले जाओ उसे तुरंत मंडावर एक अस्पताल में.जाया गया। जहा से उस बच्चे को रैफर कर दिया और महवा ले गए। जहाॅ पर पता लगा कि बच्चे की मौत हो.गयी है। वही बाद में मृतक मयंक को उसी क्लीनिक पर लाया गया जहां से झोलाछाप डॉक्टर व स्टाफ मौके से फरार हो.गया। मृतक मयंक की उम्र 4 साल है.जिसका कल दिनांक 1 जून को जन्मदिन था। मामले में परिजनाे द्वारा थानाधिकारी को रिपोर्ट पेश की है । उधर मामले मे लक्ष्मणगढ सीओ राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में मृतक बच्चे के शव का राजकीय रैफरल अस्पताल में मेडीकल वाेर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................