विद्युत विभाग टीम की कार्रवाई: बिजली चोरी करने वाले 34 लोगो पर लगाया 8 लाख बीस हजार रुपए का जुर्माना

Feb 5, 2023 - 02:09
Feb 5, 2023 - 03:53
 0
विद्युत विभाग टीम की कार्रवाई: बिजली चोरी करने वाले 34 लोगो पर लगाया 8 लाख बीस हजार रुपए का जुर्माना

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज) कठूमर विद्युत निगम की 11 टीमों ने शनिवार को 2 दर्जन से अधिक गांवों मे बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की और 34 जगहों पर बिजली चोरी पकड़ी।  मौके पर ही वीसीआर भरकर 8 लाख बीस हजार रुपए का जुर्माना किया गया।
 जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता शिवराम मीणा ने बताया कि अधीक्षण अभियंता जे एल मीणा के निर्देश पर अधिशासी अभियंता एस सी महावर के नेतृत्व में कठूमर ,खेडामैदा ,ईसरोता, इसरोती, मालखेड़ा, कांकरोली, बड़ौदा खान, टिटपुरी, बिसली, धौलागढ़, टोडा, रेटा, मसारी आदि गांवों में कार्रवाई कर 199 कटे हुए कनेक्शनों की जांच की गई ।जांच के दौरान 34 जगहों पर बिजली चोरी पकड़ी गई। जिस पर विधुत निगम की  टीमों ने मौके पर ही बी सीआर भरकर 8 लाख 20 बीस हजार का जुर्माना किया। इस मौके पर निगम के सहायक अभियंता शिवराम शर्मा ने बताया कि बीसीआर नोटिस जमा नहीं कराए जाने पर विधुत चोरों के विरुद्ध विद्युत निरोधक थाना अलवर में एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी और विद्युत चोरों खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है