अलवर फिर हुआ शर्मसार: 60 साल के बुजुर्ग ने मंदबुद्धि बालिका के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नवरात्री पर्व के अवसर पर एक तरफ जहां कन्या पूजा जाती हैं वहीं दूसरी तरफ 60 साल के बुजुर्ग बालिका को बनाया अपनी हवस का शिकार

Oct 5, 2022 - 04:08
 0
अलवर फिर हुआ शर्मसार: 60 साल के बुजुर्ग ने मंदबुद्धि बालिका के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ उपखण्ड क्षेत्र के नौगांवा कस्बा की रहने वाली एक विमंदित, मूकबधिर बालिका के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म कर हैवानियत कि सारी हदे पार कर दी। 60 साल के बुजुर्ग को शर्म तक नहीं आई कि वह उसकी पोती की उम्र की है।
 नौगावा थाना क्षेत्र की एक महिला ने नौगावा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी पुत्री मंदबुद्धि है, ना तो वह सुन सकती है ना ही बोल सकती है 2 अक्टूबर को करीब दोपहर 12 से 1 बजे के बीच में वह अपनी पुत्री को घर पर अकेला छोड़ कर अपने खेतों पर काम करने चली गई ।शाम को 5:00 बजे जब वह घर वापस आई तो उसने देखा कि उसकी पुत्री ने उल्टा नेकर पहना हुआ था । जिस पर उसे उसकी पुत्री के साथ अनहोनी होने शक हुआ तो उसने अपने पड़ोसी से पूछताछ की । पड़ोसियों ने बताया कि बोधसिंह पुत्र भाग सिंह राजपूत उनके घर आया था। इस व्यक्ति ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया है। महिला ने नौगावा थाना में दुष्कर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।
देर शाम अलवर एएसपी सरिता सिंह व रामगढ़ व्रत अधिकारी कमल प्रसाद मीना मौके पर पहुंचे ।  एएसपी सरिता सिंह ने बताया कि विमंदित  मूकबधिर बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल राजकीय स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र नौगावा में मैडीकल करवाया गया है। नौगावा पुलिस द्वारा मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए दुष्कर्म आरोपी बोधसिंह जाती राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है