भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त - छिल्लर

Apr 26, 2022 - 17:25
 0
भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त - छिल्लर

मुंडावर (अलवर, राजस्थान/ चरणसिंह चौधरी)  मुंडावर पंचायत समिति के सभा कक्ष में जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर ने जनसुनवाई की। जिला प्रमुख के मुंडावर पंहुचने पर ग्रामीणों की ओर से ढोल नगाड़े और माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।इस बीच पंचायत समिति के गेट पर लगी डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को जिला प्रमुख ने माल्यार्पण किया। जन सुनवाई के दौरान बिजली पानी के मुद्दे छाए रहे। जिला प्रमुख ने अधिकारियों से कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करें । जिला प्रमुख ने कहा भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दलालों को चिन्हित कर उन पर अंकुश लगाने का कार्य करें । साथ ही क्षेत्र में कमेटी गठित पर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का कार्य किया जाए। गर्मी के दिनों में पानी की समस्या ज्यादा आने पर उन्होंने कहा कि अधिकारीगण आगामी तीन महीनों तक विशेष रूप से पानी बिजली पर कड़ी पर निगरानी रखें। साथ ही धरातल पर जाकर आमजन की समस्याओं को जाने। सरपंच संघ के एक खेमे के अध्यक्ष रजनी मामचंद चौधरी ने सरपंचों के बैठने के लिए अलग कक्ष बनवाने, मुंडावर में फायर ब्रिगेड कार्यालय खोले जाने की मांग की।

इस  मौके पर कांग्रेस नेता कविता यादव, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम पटेल, अशोक पटेल, गिर्राज गुप्ता, प्रेम गुप्ता, संत राम जांगल, एमपीएस प्रतिनिधि सुनील कौशिक, रामनिवास ठेकेदार, जिला पार्षद ईश्वर यादव, सोनू भारद्वाज, महेंद्र चौधरी, कमलेश, धर्मेंद्र चौधरी सरपंच नंगली ओझा, सीमा सरजीत चौधरी, उमेश यादव, दीपाली यादव, रामपाल यादव, कैलाश शर्मा, अनिल शर्मा, देवेंद्र सीलगांव, जय सिंह गुर्जर, उदय सिंह जोरिया, संदीप चौधरी, सुरेंद्र सिंह चौधरी एवं सभी विभागों के अधिकारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है