मेघवंशी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी आसींद को सौंपा ज्ञापन

Feb 10, 2022 - 02:58
 0
मेघवंशी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी आसींद को  सौंपा ज्ञापन

आसींद (भीलवाड़ा, राजस्थान/ रामसुख मेघवंशी आमेसर)  मेघऋषि सेवा संस्थान, भीमसेना के तत्वाधान में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। भीम सेना जिलाध्यक्ष शान्ति लाल मेघवंशी ने बताया कि ग्राम पंचायत ब्राह्मणों की सरेरी द्वारा रोशन बलाई के परिवार पलायन एवं आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है।
रोशन बलाई मूलत:ब्राह्मणों की सरेरी का निवासी है पैतृक जगह को उनके पूर्वजों ने बेच दी। करीब दस वर्षों से आंगनबाड़ी केंद्र में निवासरत् है। प्रार्थी के प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत आवास स्वीकृत हुआ है। परन्तु सरपंच द्वारा राजनीतिक द्वैषतावश मुझे रोशन बलाई को आबादी भूमि में खाली पड़ी जमीन पर पट्टा जारी नहीं किया जा रहा है। प्रार्थी ने बताया कि सरपंच ने कहा कि ग्राम पंचायत के पास जगह नहीं है ।जबकि आबादी भूमि खाली है। और मकान खेत पर बनाने की बात कही है जबकि प्रार्थी का खेत गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर है प्रार्थी मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है।
 प्रार्थी ने बताया कि मुझ प्रार्थी को ग्राम पंचायत द्वारा पट्ठा नहीं बनाया तो मजबूर गांव छोडना पडेगा। इसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। ज्ञापन देने वालों में मेघवंशी सेवा संस्थान रामद्वारा सग्रामगढ के अध्यक्ष बहादुर मेघवंशी, मेघऋषि सेवा संस्थान के अध्यक्ष धनराज चणिया, भीमसेना जिलाध्यक्ष शान्ति लाल मेघवंशी, भीमसेना जिला उपाध्यक्ष दिनेश मेघवंशी,युवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष श्रवण मेघवंशी, भीमसेना तहसील अध्यक्ष मुकेश रेगर, फुलचंद नागोडा, अरविंद मेघवंशी, एडवोकेट राजमल मेघवंशी, विष्णु बराणा, महावीर मेघवंशी भैरू लाल सहित ज्ञापन के दौरान अनेक व्यक्ति उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है