शहर में मीठे पेयजल सप्लाई में किए जा रहे भेदभावपूर्ण रवैये को लेकर जनता में आक्रोश-तखतगढ़

Aug 10, 2023 - 19:39
 0
शहर में मीठे पेयजल सप्लाई में किए जा रहे भेदभावपूर्ण रवैये को लेकर जनता में आक्रोश-तखतगढ़

तखतगढ़ ( बरकत खां)

तखतगढ़: शहर में नगरपालिका प्रशासन द्वारा मीठे पेयजल सप्लाई में भेदभावपूर्ण रवैये को लेकर प्रतिपक्ष नेता अनराज कन्हैयालाल मेवाड़ा और पार्षद सूरज कुमार सहित शहर के नागरिकों ने गुरुवार को पालिका प्रशासन को पत्र लिख कर शहर के सभी जगहों पर मीठे पेयजल सप्लाई में किए जाने की मांग की।
पत्र में बताया कि शहर की पेयजल सप्लाई का काम पालिका प्रशासन के अधीनस्थ है और जवाई बांध के नियमित मात्रा में पानी उपलब्ध के बावजूद शहर के खारचियावास, धोरावास, रामकवावास सहित होली चौक नगर की पुरानी घनी आबादी क्षेत्र के लोगो के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाते हुए जवाई बांध के मीठे पानी की सप्लाई क्यों नही की जा रही है जबकि शहर के अन्यत्र क्षेत्रों में जवाई बांध का मीठा पानी उपलब्ध करवाया जा रहा है। पत्र में पार्षदों ने आरोप लगाया की स्थानीय जल स्त्रोत ट्यूबवेल और कुओं का पानी खारा और बेस्वाद होने के बावजूद भी शहर में सप्लाई किया जा रहा है। जिसमें हाई लेवल मात्रा में टीडीएस है जो पीने के लिए मानकों पर खरा नहीं उतरता फिर भी पालिका प्रशासन द्वारा ऐसा अमानक जल सप्लाई कर शहर के लोगो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।
वही पार्षदों ने पत्र लिखकर प्रशासन को बताया की विभिन्न मोहल्लों में पेयजल समस्या को लेकर लिखित में अवगत करवा चुके है इसके बाद भी जवाई का मीठा पानी सप्लाई नहीं दी जा रही है। चेतावनी देते हुए प्रशासन को पत्र के जरिए अंतिम बार चेताया की समय रहते जल्दी ही विभिन्न मोहल्लों में जवाई बांध का मीठा पानी सप्लाई नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी पालिका प्रशासन की होगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................