Rajasthan Board Exams Update: राजस्थान बोर्ड परीक्षाओं का शेड्यूल घोषित, इस तारीख से होंगे एग्जाम

राजस्थान बोर्ड RBSE दसवीं और बारहवीं की परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। यहां जानें कब से होंगे एग्जाम और क्या रहेगी टाइमिंग।

Feb 25, 2022 - 15:46
 0
Rajasthan Board Exams Update: राजस्थान बोर्ड परीक्षाओं का शेड्यूल घोषित, इस तारीख से होंगे एग्जाम

राजस्थान बोर्ड दसवीं और बारहवीं की परीक्षाओं का शेड्यूल RBSE द्वारा जारी कर दिया गया है। वे छात्र जो इस बार राजस्थान बोर्ड की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा दे रहे हों, वे राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विस्तार में शेड्यूल देख सकते हैं।

वेबसाइट पर दी जानकारी के अनुसार आरबीएसई बारहवीं की परीक्षाएं 24 मार्च से 26 अप्रैल 2022 के बीच आयोजित होंगी। जबकि राजस्थान बोर्ड दसवीं की परीक्षाएं 31 मार्च से 26 अप्रैल 2022 के बीच आयोजित की जाएंगी।

इस वेबसाइट पर देखें एग्जाम शेड्यूल

राजस्थान बोर्ड दसवीं और बारहवीं की परीक्षा का विस्तृत शेड्यूल देखने के लिए आरबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है - rajeduboard.rajasthan.gov.in

ये भी जान लें कि राजस्थान बोर्ड परीक्षाएं सुबह 8.30 बजे से दोपहर 11.45 बजे तक आयोजित की जाएंगी। राजस्थान बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल घोषित करते समय बोर्ड की सेक्रेटरी मेघना चौधरी ने कहा कि 10वीं की बोर्ड परीक्षा की शुरुआत इंग्लिश पेपर से होगी। पांच अप्रैल को साइंस और 12 अप्रैल को मैथ्स का पेपर होगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow