नारायणपुर क्षेत्र के नीट परीक्षा में चयनित हुए विद्यार्थियों का सैनी समाज ने किया सम्मान

Jun 17, 2023 - 22:45
Jun 17, 2023 - 22:57
 0
नारायणपुर क्षेत्र के नीट परीक्षा में चयनित हुए विद्यार्थियों का सैनी समाज ने किया सम्मान

नारायणपुर,अलवर (भारत कुमार शर्मा)
नारायणपुर  क्षेत्र के नीट परीक्षा में चयनित हुए विद्यार्थियों का नारायणपुर सैनी समाज अध्यक्ष व पूर्व सरपंच  सुल्तान राम सैनी की ओर से सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमे क्षेत्र के सभी नीट में चयनित अभ्यर्थियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि  देवीशिंह शेखावत ने शामिल नीट में चयनित विद्यार्थियों को अपनी तरफ से चांदी का कलदार और सैनी समाज अध्यक्ष की ओर से प्रतीक चिन्ह व नगद राशि और हरिराम जाखड़ ,रमेश सैनी की ओर से नगद राशि देकर सम्मानित किया।

इस दौरान देवीसिंह शेखावत ने कहा कि नारायणपुर क्षेत्र में 15 अभ्यार्थियों ने नीट की परीक्षा में चयन कर अपने क्षेत्र का जिले का नाम रोशन किया है। इस दौरान उन्होंने सभी अभ्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।  इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा से ही  समाज और क्षेत्र का विकास हो सकता है। शिक्षा से ही अभ्यर्थियों का सर्वांगीण विकास होता है।

शिक्षा ही जीव को मनुष्य बनाती है। शिक्षा एक ऐसी सम्पत्ति है जिसको कोई चुरा नही सकता है। इसके साथ ही शिक्षा मनुष्य के अंदर की विभिन्न प्रतिभाओं को समाज के सामने प्रस्तुत करती है। इस दौरान एस सी मोर्चा जिला अध्यक्ष मातादीन  , नीमुचाना मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र शर्मा ,नारायणपुर मंडल अध्यक्ष सुरेश कपूरिया, भवानी शंकर वैद्य,जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा , नारायणपुर ग्राम पंचायत सरपंच मनी देवी, उपसरपंच आकाश अग्रवाल और वाल क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक व सैनी समाज के लोग और ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................