प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य ने सुनी समस्याएं

Aug 2, 2023 - 17:59
 0
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य ने सुनी समस्याएं

खैरथल अलवर ( हीरालाल भूरानी)
          प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला अध्यक्ष बलराम यादव व पूर्व  विधायक मदनमोहन के सुपुत्र विवेक मोहन ने खैरतल कस्बे में एससी समाज के लोगों से मुलाकात की व उनकी समस्या सुनी ।
      गौरतलब है कि बलराम यादव 30 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व सह प्रभारी अमृता धवन से मिलकर 2 अप्रैल 2018 को एस सी समाज के आंदोलन में जिन लोगों पर मुकदमे लगे थे उनको हटवाने के लिए मिले थे और और जल्द से जल्द मुकदमे हटाने की मांग रखी थी जिससे समाज के लोगों को आज अवगत कराया वहीं यादव ने बताया कि खैरतल का समय में 63 लोगों के ऊपर मुकदमे लगे थे जिनमें कुछ नहीं हो गई है और कुछ लोग आज भी मुकदमे भुगत रहे हैं यदि जल्दी मांग पूरी नहीं होती तो कांग्रेस एससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के राज्यों के समक्ष मांग रखी जाएगी। अवसर पर रामचंद्र कामरेड कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव दौलत नगर कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव फतेमोहम्मद पार्षद करण चौधरी कपिल शर्मा टिंकू सरदार नारायण छंगाणी अर्जुन पार्षद धर्मेन्द्र सरपंच मोहन सिंह सुधीर यादव टिंकू जाट भारत सिंह अमित चौहान नितेश आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................