बलेरो गाड़ी मे सवार होकर आए बदमाशो ने शराब ठेकेदार पर की फायरिंग

Aug 6, 2023 - 15:58
Aug 6, 2023 - 16:15
 0
बलेरो गाड़ी मे सवार होकर आए बदमाशो ने शराब ठेकेदार पर की फायरिंग

बानसूर (गोपाल कृष्ण )

बानसूर के बालावास रोड पर बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशो ने शराब ठेकेदार को टक्कर मार दी और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। ठेकेदार बाईक पर सवार होकर अपने गांव बालावास से बानसूर जा रहा था। इसी दौरान बानसूर की तरफ से बोलेरो गाड़ी में  सवार होकर आए 5 - 6 बदमाशो ने बाईक को टक्कर मार दी और  फायरिंग कर दी। ठेकेदार ने पास में ही एक होटल में घुसकर अपनी जान बचाई।शराब ठेकेदार पर पर कुछ महीने पहले भी बदमाशो ने गोली मार दी थी। गोली पेट में लगी थीं।

घटना आज रविवार सुबह क़रीब साढ़े आठ बजे की है। जहां शराब ठेकेदार सुनील उर्फ टूल्ली अपने गांव बालावास से बाईक पर सवार होकर बानसूर जा रहा था। इसी दौरान बानसूर की तरफ से बोलेरो गाड़ी में सवार होकर कृष्ण पहलवान और उसके साथ 5- 6 बदमाशो ने बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद शराब ठेकेदार पास के ही एक होटल में जान बचाने के लिए भागा तो बदमाशों ने पीछे से फायरिंग कर दी जिससे शराब ठेकेदार बाल-बाल बच गया। वह शराब ठेकेदार की गाड़ी को टक्कर मारने से शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। घटना की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड जमा हो गई। सूचना पर बानसूर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

शराब ठेकेदार सुनील उर्फ टूल्ली ने बताया कि इन लोगों ने पहले भी मेरे ऊपर गोली चलाई थीं उस मामले में यह वांछित चल रहे हैं। वहीं उन्होनें बताया कि आज बानसूर जा रहा था।एकांत रेस्टोरेंट के सामने बानसूर की तरफ से बोलेरो गाड़ी में कृष्ण पहलवान के साथ दो तीन लोग और बैठे हुए थे। उन्होंने मेरी बाइक को टक्कर मार दी जिससे मैं नीचे गिर गया वही मैं भागने लगा तो पीछे से फायरिंग कर दी।
घटना की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस घटना स्थल पर मामले की जानकारी में जुटी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow