धारदार हथियारों से किये ताबड़-तोड़ वार, दो कारो में आये थे हमलावर

Jun 14, 2021 - 12:03
 0
धारदार हथियारों से किये ताबड़-तोड़ वार, दो कारो में आये थे हमलावर

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से सटे पांसल क्षेत्र में रिश्तेदार से मिलकर अपने घर लौट रहे युवक व उसके दो साथियों पर कार व बोलेरो से आये लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर आए लोगों ने हमला कर दिया। इनमें से एक युवक के हाथ में गंभीर चोट आई, जिसे शहर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। 
पुर थाने के सहायक उप निरीक्षक सत्यनारायण नरुका ने  बताया कि  शनि महाराज मंदिर के पास गांधीनगर में  रहने वाला मुकुल गुर्जर रविवार को अपने दो दोस्तो के साथ दिलीप गाडरी व एक अन्य  के साथ पांसल में अपने रिश्तेदार से मिलने गया था। 
ये तीनों लोग अपने घर गांधीनगर लौट रहे थे। इसी दौरान पांसल के पास बालाजी मंदिर के नजदीक बोलेरो और ब्रेजा गाड़ी से आये लोगों ने इन युवकों को रोक लिया। दोनों वाहनों से आये तलवार व धारियों से लैस युवकों ने मुकुल पर तलवार से वार किया।   जिससे हाथ जख्मी हो गया। वहीं मुकुल के दोनों दोस्तों के साथ भी मारपीट की, जिससे उन्हें चोटें आई। मुकुल को महात्मा गांधी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे निजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। सूत्रो के अनुसार उसके हाथ का ऑपरेशन किया जा रहा है। एएसआई नरुका ने बताया कि मुकुल के चाचा, जवाहर नगर निवासी बाबू गुर्जर ने छोटू जाट, महादेव, बंटी उर्फ राहुल, नारायण, डालू के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मकान पर नकाबपोशों ने किया पथराव

एएसआई नरुका का कहना है कि पांसल के छोटू जाट के मकान पर दोपहर में कुछ नकाबपोश लोग पहुंचे, जिन्होंने पथराव किया था। ऐसे में पुलिस का मानना है कि मुकुल व इसके साथियों को इस घटना में शामिल मानते हुये आरोपित पक्ष ने यह हमला कर दिया, जबकि मुकुल व उसके साथी अपनी मौसी से मिलने गये थे और वहां से अपने घर लौट रहे थे।

  • रिपोर्ट:- बृजेश शर्मा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................