बहरोड़ पुलिस को नहीं मिला कुख्यात अपराधी, भारी पुलिस जाप्ते को मिली निराशा

परिजनों को ही फंसाने की फिराक में था झूठी ख़बर देने वाला आरोपी

Dec 18, 2020 - 07:27
 0
बहरोड़ पुलिस को नहीं मिला कुख्यात अपराधी, भारी पुलिस जाप्ते को मिली निराशा

अलवर, राजस्थान/ राजीव श्रीवास्तव


बहरोड़ थानाप्रभारी विनोद सांखला के अनुसार  एक व्यक्ति ने भिवाड़ी पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि जिले का कुख्यात अपराधी अपने साथियों के साथ कार सहित  अमर सिंह के कुएं पर बैठा है।जाहिर है कुख्यात अपराधी के नाम से पुलिस को वहीं अपराधी का नाम जेहन में आया जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश है। पुलिस अफसर भारी पुलिस फोर्स के साथ सभी इंतजाम कर अमर सिंह के कुएं पर पहुंचे, जहा अमर सिंह,उसकी पत्नी,बेटा और बेटे की पत्नी गहरी नींद में सोते मिले।पुलिस ने उन्हें जगाकर मोबाइल नंबर दिखाया तो कुएं पर सो रहे लोगों ने नम्बर पहचान लिए।असल में फोन करने वाला अमर सिंह का पुत्र ओमप्रकाश निवासी अनंतपुरा ही था।ओमप्रकाश कुछ देर पहले ही अपने परिवार के साथ झगड़ा करके कुएं से गया था और जमानत नहीं होने वाले मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।पुलिस ने पुलिस को झूठी सूचना देकर गुमराह करने के आरोप में ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

दरअसल ओमप्रकाश की पत्नी उसे छोड़कर चली गई।व्यथित ओमप्रकाश को लगता है कि उसकी पत्नी को भगाने में उसके परिवार वालों का ही हाथ है इसीलिए उसने परिवारवालों को ही फंसाने के लिए यह झूठी सूचना कंटोलरूम को दी थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................