बढ़ते अत्याचारों और बढ़ती महंगाई पर भीम आर्मी ने किया विरोध प्रदर्शन

Jul 9, 2021 - 00:30
 0
बढ़ते अत्याचारों और बढ़ती महंगाई पर भीम आर्मी ने किया विरोध प्रदर्शन

जैसलमेर (राजस्थान/ओमप्रकाश मांगलिया)  जैसलमेर जिले में पिछले काफी समय से बढ़ रहे अत्याचारों को लेकर भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष हरीश इनखिया के नेतृत्व में भीम आर्मी सदस्यों ने कलेक्ट्रेट में एडीएम से मिलकर उनको एक ज्ञापन दिया। संगठन के अल्टीमेट देने के बाद में कार्यताओ ने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन भी किया।
पुलिस प्रशासन ने शुरू में ही मुख्य गेट बन्द कर दिया था तथा वहाँ पर पुलिस विभाग के जवान खड़े रहे। जिस पर प्रतिनिधि मंडल के अलावा प्रदर्शनकारी बाहर ही खड़े रहे। प्रशासन की पैनी नजर को देखते हुए कार्यकर्ताओ ने सोशल डिस्टेंस व मास्क का ध्यान रखते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालना करते हुए अपना कार्य किया। इनखिया द्वारा एडीएम को कार्यवाही सही नही होने पर नाराजगी जताते हुए कारण पूछा जिस पर एडीएम ने गुस्सा जताते हुए प्रदर्शन में ज्यादा भीड़ इकट्ठी करने पर बहस की और कार्यकर्ताओ को धमकाना शुरू कर दिया।शुरू से ही प्रतिनिधी मंडल को  संतोषजनक जवाब नही मिल रहा था,जिसकी कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी को अंदर की कवरेज के लिए रोक दिया गया। देश व प्रदेश में बढ़ रही महंगाई को लेकर भीम आर्मी ने प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपने के चलते बुधवार को जैसलमेर में भी भीम आर्मी कार्यकर्ताओ द्वारा प्रदर्शन किया गया।

दलितों पर बढ़ रहे अत्याचारों के विरोध में हुए एकजुट

जिले में दलितों पर बढ़ रहे अत्याचार को लेकर भीम आर्मी सहित अन्य दर्जन भर संघठनो ने न्याय की गुहार लगाते हुए अल्टीमेट भी दिए।
भीम आर्मी का कहना है कि जांच कार्यवाही जिस गति से चलनी चाहिए उस गति से नही चल रही है। जिस पर एडीएम से मुलाकात के बावजूद भी संतोषजनक जवाब नही मिला, जिसको लेकर प्रदेश स्तरीय कमेटी के ध्यान में लाकर प्रदेश स्तरीय न्याय की गुहार हेतु विरोध प्रदर्शन के लिए प्रदेश कमेटी से विचार विमर्श किया जाएगा। इस कार्यक्रम में फतेहगढ़ अध्यक्ष डूंगर जयपाल, हैदर खान, मुकेश इनखिया सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................