डीग कस्बे में हुई चोरियों की वारदातों के खुलासे की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीओं को सौपा ज्ञापन

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह के नेतृत्व में सीओं मदन लाल जैफ को दिया ज्ञापन, एक माह में चोरियों का खुलासा ना किए जाने पर दी जन आंदोलन की चेतावनी

Oct 9, 2021 - 06:12
 0
डीग कस्बे में हुई चोरियों की वारदातों के खुलासे की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीओं को सौपा ज्ञापन

डीग / भरतपुर / पदम जैन

डीग 8 अक्टूबर - ड़ीग में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कस्वा डीग में हुई करीब एक दर्जन चोरियों की वारदातों का खुलासा करवाये जाने की मांग को लेकर के भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह के नेतृत्व में सीओं मदन लाल जैफ को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में सभी चोरियों का एक माह में खुलासा नहीं किए जाने पर भाजपा द्वारा इस मुद्दे को लेकर जन आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी गई है।
 भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह ने कहा कि डीग कस्बे में पुलिस की निष्क्रियता के चलते लगातार चोरियां हो रही है। जबकि पुलिस चोरियों का खुलासा करना तो दूर चोरी की वारदातों को रोकने में पूरी तरह विफल रही है। जिससे उपखंड में चोरों औऱ असामाजिक तत्वों के हौसलें बुलंद होते जा रहे है। पुलिस का मोटो है आमजन में विश्वास अपराधियों में भय लेकिन ड़ीग में यह मोटो उल्टा नजर आ रहा है। यंहा तो आमजन में भय और अपराधियों के हौसले आसमान पर दिखाई दे रहे है।
ज्ञापन में कहा गया है कि ड़ीग कस्बे में पुलिस की निष्क्रियता के चलते  14 अगस्त 2021 को पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर इंदर कसेरे के सूने मकान से करीब 18लाख रुपए के जेवरात और नगदी की चोरी, इससे पहले 5 अगस्त को अरविंद कॉलोनी में नरेश अग्रवाल के घर से करीब 7 -8 लाख रुपए जेबरात औऱ नगदी की चोरी, 29 जुलाई  को मुख्य बाजार में खड़ी कार से स्टेपनी सहित टायरों की चोरी, टाटा कंपनी का एटीएम काटकर के कस्बे के नए बस स्टैंड से करीब 4 लाख रुपए की चोरी ,नगर रोड स्थित पेट्रोल पंप संचालक महावीर प्रसाद जैन के मकान से लाइसेंसी बंदूक पिस्टल और  नगदी की चोरी ,नगर रोड पर ही पुलिस कोतवाली के पास एक बिल्डिंग मैंटेरियल की दुकान के पास से करीब 2 लाख रुपये मूल्य के सरिया की चोरी,3 अक्तूवर की रात्रि में विद्युत निगम के स्टोर से करीब 4 लाख रुपये मूल्य के 7 ट्रांसफार्मर की चोरी, नगर रोड स्थित एक पंसारी की दुकान से करीब 10 हजार के सामान और नगदी की चोरी सहित कस्बे में  चोरीयों की करीब एक दर्जन वारदातें हो चुकी है और चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।जिससे कस्बे के लोगों में भय और असुरक्षा की भावना व्याप्त है। 
ज्ञापन देने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं की कस्वें की खंडेलवाल धर्मशाला में बैठक आयोजित की गई।
जिसमे मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह थे ।अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार एडवोकेट ने की विशिष्ट अतिथि युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ ताखा थे। बैठक में  भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी को बचाने में लगे हुए है। उन्हें प्रदेश की जनता की कोई  चिंता नहीं है।जबकि पूरे प्रदेश में चोरी,लूट,डकेती,महिलाओं के साथ में अत्याचार,  बलात्कार जैसी घटनाएं वेखोफ हो रही हैं ।लेकिन प्रदेश की सरकार कुंभकर्णी निद्रा में सोई हुई है।सिंह ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीतियों से अवगत कराते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर के पार्टी को मजबूत बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया। विशिष्ट अतिथि युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष  ताखा ने  कहा कि हम सब युवाओं को कंधा से कंधा मिलाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाना है। इस मौके जगदीश टकसालिया , गौरव सोनी, गजानंद पचौरी, योगेश कोली ,दीपक सांखला,   इन्दरजीत  सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................