शाहपुरा में ब्लॉक स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह हुआ आयोजित, कुमावत राज्य स्तर पर सम्मानित

Nov 17, 2021 - 00:48
 0
शाहपुरा में ब्लॉक स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह हुआ आयोजित, कुमावत राज्य स्तर पर सम्मानित

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) राउमा विद्यालय शाहपुरा में मंगलवार को मुख्य जिला शिक्षाधिकारी द्वारा चयनित दो शिक्षकों का ब्लॉक स्तरीय शिक्षक सम्मान से सम्मान किया गया। राज्य सरकार के निर्देश पर शिक्षक दिवस के बजाय आज यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। शाहपुरा के शिक्षक परमेश्वर कुमार आज ही जयपुर में राज्य स्तर पर सम्मानित हुए है। अतिथियों व ब्लाक शिक्षाधिकारी ने महेश कोली व अध्यापक,राउमा विद्यालय पनोतिया एवं धर्मेंद्र सिंह सौदा  प्रबोधक खेड़ी खुर्द को 5100 रूपए का चेक श्रीफल एवं  शाल देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सीबीईओ डा महावीर प्रसाद शर्मा, एसीबीओ जब्बार देशवाली, आरपी चाँद खा कायमखानी  उपस्थित थे।
मुख्य अतिथि पालिका अध्यक्ष रघुनन्दन सोनी की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप गुर्जर ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला  कांग्रेस महामंत्री रामेश्वर सोलंकी, एवं पीसीसी कमेटी के मेबंर राजकुमार बैरवा मौजूद थे।
राउमा विद्यालय शाहपुरा में ब्लाक स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में ब्लॉक के महेश कुमार कोली (वरिष्ठ अध्यापक राउमा विद्यालय पनोतिया) व (धर्मेंद्र सिंह सौदा, प्रबोधक, रा प्राथमिक विद्यालय खेड़ी खुर्द) का सम्मान किया गया।
डा महावीर प्रसाद शर्मा ने सम्मानित होने वाले साथियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप लोग और सम्मान पाएं। इसके लिए यह मंत्र याद रखें कि एक दिन सम्मान होता है। 365 दिन वापस लौटाने पर ही सम्मान सार्थक होता है। अभी कोरोना का खतरा टला नहीं पूरी सावधानी अपेक्षित है।इसके साथ छोटे से आग्रह पर पधारे अतिथियों का आभार व्यक्त किया। प्रतिभा का सम्मान सदैव होता रहा है। राज्य स्तर पर आज परमेश्वर कुमावत का तथा यहां महेश कोली, धर्मेंन्द्र सौदा के अच्छे कार्याे की बदौलत आज इस समारोह में आने का गौरव मिला है। हर एक विद्यालय में सुविधाओं के विस्तार के लिए 5 लाख रुपए देने का विचार है आप प्रस्ताव भिजवाएं ताकि बोर्ड में प्रस्ताव को पास करवाया जा सके। सरकारी स्कूलों का नामांकन बढ़ा है गुणात्मक सुधार भी होगा ऐसी आशा करता हूँ। जब्बार ने आयोजन में आगुन्तक अतिथियों का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................