अलवर से नौगावां फोरलेन पर जगह जगह खुले पडे सीवरेज लाइन के बॉक्स, कंपनी और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

Jan 12, 2021 - 23:30
 0
अलवर से नौगावां फोरलेन पर जगह जगह खुले  पडे सीवरेज लाइन के बॉक्स, कंपनी और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/राधेश्याम गेरा ) नेशनल हाईवे रोड संख्या 248 में अलवर हनुमान सर्किल से  बगड तिराया रामगढ होते हुए नौगवां तक फोरलेन का निर्माण कार्य पिछले 2 वर्ष से चल रहा है जिसमें निर्माता कंपनी के ठेकेदार द्वारा रोड पर आने वाले कस्बों में सड़क के  एक ओर सीवर लाइन  डाली  गई है। सीवर लाइन में जगह-जगह बॉक्स बनाए गए हैं ।लेकिन बॉक्सों को ढका नहीं गया  जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। अनेकों वाहनों में लाखों रु कि छति हो चुकी है ।अभी हाल ही में रविवार  की रात को कस्बे का रहने वाला गजेंद्र शर्मा वाहन बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल सहित बॉक्स के अंदर जा गिरा। जिसे ग्रामीणों द्वारा बॉक्स से बाहर निकाला गया और सीएससी ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया। दूसरे दिन सोमवार को गजेंद्र शर्मा द्वारा रामगढ़ पुलिस थाने में इस मामले में सड़क निर्माता कंपनी और ठेकेदार जतिन गोयल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
 गजेंद्र शर्मा ने बताया कि सीवर लाइन के बॉक्स खुले होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है । इस बारे में ग्रामीणों द्वारा अनेकों बार प्रदर्शन किया गया और प्रशासनिक अधिकारियों को लिखित में दिया गया उसके बावजूद भी ठेकेदार द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा। यदि शीघ्र ही  बॉक्स नहीं ढकवाए गए तो कोई बडी जनहानी हो सकती है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................