रेप करने के प्रयास में कॉन्स्टेबल की धुनाई मामला दर्ज , कॉस्टेबल सस्पेंड

रेप करने के प्रयास में कॉन्स्टेबल की धुनाई मामला दर्ज , कॉस्टेबल सस्पेंड

बाड़मेर

राजस्थान में वर्दी पर फिर लगा दाग ,बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में रात घर में घुस महिला से रेप का प्रयास के दौरान महिला के चिल्लाने पर परिजनो के जाग जाने पर उनके द्वारा कॉन्स्टेबल को इतना पीटा की उसे हॉस्पिटल में ले जाना पड़ा।

मामला बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र का है जहां  एक कॉन्स्टेबल ने सोमवार देर रात घर में घुस महिला से रेप का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर परिजन जागे। इसके बाद कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उसको अस्पताल पहुंचाना पड़ा। महिला ने थाने में कॉन्स्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है। मामला सामने आने के बाद एसपी ने डीएसपी को जांच के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात को शिव थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सुरतान सिंह महिला से रेप करने की नीयत से घर में घुसा। इस दौरान परिजन जाग गए। कॉन्स्टेबल का हाथ-पैर रस्सी से बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद कपड़े उतार कर उसे गांव में बैठा दिया।

डीएसपी को दी जांच, मामला दर्ज
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि  मामला संज्ञान में आने के बाद डीएसपी को जांच करने के निर्देश दे दिए हैं। शिव थानाधिकारी लील सिंह के मुताबिक, विवाहिता ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट में लिखा है जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इस दौरान चिल्लाने पर परिजन जग गए।